Move to Jagran APP

महिला ने लगाए सरपंच पर जलील करने के आरोप

मोरिडा चमकौर साहिब रोड पर पड़ते गांव लुठेड़ी की वासी एक महिला ने अपने ही गांव के सरपंच पर उसे जलील करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 10:37 PM (IST)
महिला ने लगाए सरपंच पर जलील करने के आरोप

संवाद सूत्र, मोरिडा

loksabha election banner

चमकौर साहिब रोड पर पड़ते गांव लुठेड़ी की वासी एक महिला ने अपने ही गांव के सरपंच पर उसे जलील करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मौके आरोप लगाती पीड़ित महिला सुरिदर कौर पत्नी परमजीत सिंह ने बताया कि उसके घरेलू मामले को लेकर सरपंच की सिफारिश पर उनका पक्ष जाने बिना पुलिस चौकी लुठेड़ी के इंचार्ज ने उसके व उसके पति के खिलाफ मामल दर्ज कर दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके परिवार में मकान के बंटवारे को लेकर कुछ झगड़ा हो गया था जोकि लगभग खत्म हो चुका था, लेकिन इस दौरान गांव के सरपंच टहल सिंह व उसके साथ आए दो व्यक्ति आए और उसके साथ बहस करनी शुरू कर दी। जिसके बाद उसने अपने मोबाइल पर अपने पति जोकि चालक है और गाड़ी लेकर बाहर गए थे, के साथ उनकी बात करवा दी। इस पर उसके पति ने सरपंच व उसके साथ आए लोगों से फोन पर कहा कि वे उसके घर आने पर बात करें , क्योंकि इस समय उसकी पत्नी घर पर अकेली है। इस दौरान सरपंच व उसके साथियों ने उसे बुरा भला कहना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस चौकी लुठेड़ी से एक पुलिस कर्मचारी उसके घर आया और कहा कि उसके खिलाफ थाने में शिकायत आई है और थाने आ जाओ। जब वह थाने गई और पुलिस कर्मचारियों से पूछा कि यदि उस पर कोई कार्रवाई हुई है , तो बता दें लेकिन पुलिस ने उसे कुछ नहीं बताया और कहा कि वह नहीं जा सकती और पुलिस ने उसके व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

पीड़ित महिला ने जिला प्रशासन से उसे इंसाफ दिलाने की मांग की है। इस दौरान पक्षपात के आरोपों को नकारते हुए सरपंच टहल सिंह ने कहा कि सुरिदर कौर का अपनी सास के साथ घर के बंटवारे को लेकर घरेलू झगड़ा रहता था, जबकि उससे पहले सरपंच और गांव के गणमान्यों ने इनका फैसला

करवाने के बाद घर में दीवार करवा दी थी, लेकिन कुछ समय के बाद सुरिदर कौर के ससुर की मौत हो गई और इन्होंने दीवार गिरा दी। घर में सुरिदर कौर का उसकी 75 वर्षीय बुजुर्ग सास के साथ अकसर झगड़ा होता रहता है। जिसके कारण वे उसके घर गए थे। लेकिन उसके पति परमजीत सिंह ने उसे फोन पर ही बुरा भला कहना शुरू कर दिया। वहीं लुठेड़ी चौकी इंचार्ज एएसआइ शिदरपाल सिंह ने कहा कि 75 वर्षीय राधा रानी ने पुलिस चौकी में आकर खुद शिकायत दी थी कि उसका बेटा परमजीत सिंह व बहु सुरिदर कौर अकसर उसके साथ मारपीट करते हैं। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी लुठेड़ी की ओर से घरेलू हिसा को रोकने के लिए सुरिदर कौर व उसके पति परमजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि सुरिदर कौर की ओर से लगाए गए आरोप गलत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.