Move to Jagran APP

वार्ड नंबर 9 के लोग परेशान, नाले की निकासी बंद, स्ट्रीट लाइटें गुल

रूपनगर के वार्ड नंबर 9 में पड़ते गोशाला रोड, सनसिटी रोड के निकासी नाले के बंद होने और स्ट्रीट लाइटें बंद होने पर वार्ड वासियों तथा राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 01:09 AM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 01:09 AM (IST)
वार्ड नंबर 9 के लोग परेशान, नाले की निकासी बंद, स्ट्रीट लाइटें गुल

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रूपनगर के वार्ड नंबर 9 में पड़ते गोशाला रोड, सनसिटी रोड के निकासी नाले के बंद होने और स्ट्रीट लाइटें बंद होने पर वार्ड वासियों तथा राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस रोड से वाहन चालक गांव रैलों की ओर जाते हैं और रात को लाईटें बंद होने के कारण अंधेरा पसरा रहता है। जिसके कारण सड़क हादसे होने का भी डर बना रहता है। इस रोड पर नगर कौंसिल की तरफ से पानी की निकासी के लिए बनाया नाला बंद हो गया है, जोकि घास फूस और गंदगी से भरा पड़ा है। यहां गंदा पानी एकत्रित होने के कारण बदबू भी फैल रही है। नाला बंद होने के कारण गंदे पानी में मच्छर मक्खियां पैदा हो रही हैं। जिस करके कारण बीमारियां फैलने का भी डर बना हुआ है। जबकि नगर कौंसिल की तरफ से शहर में चलाई जा रही सफाई मुहिम के बावजूद गौशाला रोड के बंद पड़ी लाईटों तथा सफाई की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगर कौंसिल की घटिया कारगुजारी के खिलाफ रोष प्रकट करते जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव संदीप जोशी, सुरजीत ¨सह, मोहन ¨सह, राजू, लक्की आदि ने कहा कि नगर कौंसिल की तरफ से तीन करोड़ के करीब बिजली का बिल न जमा करवाने के कारण गौशाला रोड पर लगी 50 के करीब स्ट्रीट लाईटों का बिजली कनेक्शन भी काटा गया था। जिस कारण इस रोड पर लाईटें बंद है और पिछले कई महीनों से लाईटें बंद होने के कारण लोगों को आने जाने की परेशानी हो रही है। रात को अंधेरा होने के कारण यहां सड़क हादसे होने का भी डर है। इसी तरह नगर कौंसिल की तरफ से इस रोड पर जो निकासी नाला बनाया गया है, वह पूरी तरह बंद है और पानी की निकासी नहीं हो रही है। संदीप जोशी ने कहा कि एक तरफ सफाई मुहिम का ¨ढढोरा पीटा जा रहा है, दूसरी तरफ नगर कौंसिल की तरफ से गौशाला रोड पर पानी निकासी के लिए बनाए नाले की सफाई की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी को गौशाला रोड की बंद लाईटें चालू करवाने और निकासी नाले की सफाई करवाने के लिए निवेदन किया गया है। उन्होंने माग की कि इस समस्या को पहल के आधार पर हल किया जाए। संदीप जोशी ने कहा कि नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी मोहित शर्मा ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि जल्द ही उनकी समस्याओं का हल किया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.