Move to Jagran APP

एसटीपी लगाने के लिए तलवाड़ा गाव से भूमि देने का किया आग्रह

शहर की समाजसेवी संस्था एक पहल वेलफेयर सोसायटी ने सीवरेज सुविधा से वंचित वार्ड नंबर एक के नागरिकों के हित में तलवाड़ा गाव की सरपंच संतोष शर्मा को बुधवार को ज्ञापन सौंपा है ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 05:51 PM (IST)
एसटीपी लगाने के लिए तलवाड़ा गाव से भूमि देने का किया आग्रह

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर की समाजसेवी संस्था एक पहल वेलफेयर सोसायटी ने सीवरेज सुविधा से वंचित वार्ड नंबर एक के नागरिकों के हित में तलवाड़ा गाव की सरपंच संतोष शर्मा को बुधवार को ज्ञापन सौंपा है । सोसायटी के महिला विंग की प्रधान सपना चंदेल व अन्य पदाधिकारियों हनी सेठ, सरोज बाला, बख्शो देवी, अनु शर्मा, रिंकी शर्मा, नीतू चंदेल ने कहा कि वार्ड नंबर एक के लोग सीवरेज सुविधा ना होने से परेशानी झेल रहे हैं। स्वच्छता का वातावरण तैयार करके नागरिकों को राहत दिलाने के लिए यह जरूरी है कि तलवाड़ा गाव की पंचायत जल्द सीवेज ट्रीटमेंट प्लाट लगाने के लिए जगह उपलब्ध करवा दे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि सीवरेज ना होने से इलाके का वातावरण भी प्रभावित हो रहा है। इसलिए एक पहल सोसायटी ने तलवाड़ा गाव से निवेदन किया है कि जनहित के इस जरूरी कार्य के लिए जल्द गाव की ओर से भूमि उपलब्ध कराई जाए ताकि नगर कौंसिल जहा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाट लगा सके। उन्होंने बताया कि सरपंच संतोष शर्मा ने भरोसा दिलाया है कि जल्द वे सकारात्मक सहयोग से यह कार्य पंचायत के हाउस में ले जाकर पूरा करवाने में सहयोग देंगी। सोसायटी ने तलवाड़ा पंचायत की ओर से सकारात्मक सहयोग के मिले आश्वासन को लेकर आभार व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.