Move to Jagran APP

एनएफएल कॉलोनी से डायवर्ट एनएच के ट्रैफिक ने बढ़ाई परेशानी

शहर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग एक्सटेंशन 503 के रास्ते अजौली मोड़ के निकट बन रहे फोरलेन फ्लाईओवर के चलते एनएफएल कॉलोनी से डायवर्ट किए गए ट्रैफिक के कारण लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:09 AM (IST)
एनएफएल कॉलोनी से डायवर्ट एनएच के ट्रैफिक ने बढ़ाई परेशानी
एनएफएल कॉलोनी से डायवर्ट एनएच के ट्रैफिक ने बढ़ाई परेशानी

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग एक्सटेंशन 503 के रास्ते अजौली मोड़ के निकट बन रहे फोरलेन फ्लाईओवर के चलते एनएफएल कॉलोनी से डायवर्ट किए गए ट्रैफिक के कारण लोग परेशान हैं। दिन-रात एनएच के भारी ट्रैफिक के कारण जहा इस इलाके में ध्वनि प्रदूषण बढ़ चुका है वहीं वाहनों की अधिक संख्या के कारण यहा हादसों का अंदेशा भी बन गया है। पिछले करीब पाच दिनों से इस इलाके के लोग दहशत में हैं। लोगों ने मांग की है कि जल्द डाइवर्ट किए गए एनएच के ट्रैफिक को नियंत्रित करके लोगों को राहत दिलाई जाए।

loksabha election banner

श्री गुरु रविदास चौक से ही एनएच का ट्रैफिक डायवर्ट करके एनएफएल कॉलोनी के सेक्टर दो नगर कौंसिल मार्ग के गुरुद्वारा साहिब से होते हुए बाजार के आगे से निकलकर शिवालिक एवेन्यू चौक तक पहुंच रहा है। एनएफएल के कर्मचारी संगठनों के जगमोहन सिंह, गुरुदेव बिल्ला आदि ने माग उठाई है कि जिला प्रशासन जल्द यहा जरूरी इंतजाम करें ताकि लोगों में पाई जा रही दहशत खत्म हो सके। --स्पीकर राणा केपी सिंह ने खुद लिया जायजा--

फोटो 10 एनजीएल 04 में है।

पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने शुक्रवार को नया नंगल एनएफएल कालोनी में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है। उन्होंने नगर कौंसिल तथा सिविल प्रशासन को आदेश दिए हैं कि जल्द इस समस्या का हल ढूंढा जाए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही यहा एनएच के ट्रैफिक के लिए ठोस इंतजाम करवा दिया जाएगा। मौके पर मौजूद एसडीएम तथा नगर कौंसिल के ईओ को उन्होंने जल्द हल ढूंढने के आदेश जारी करते हुए लोगों को कहा कि वे धैर्य बनाए रखें, जल्द उचित कार्रवाई होगी। इस अवसर पर ब्लॉक काग्रेस नंगल के प्रधान संजय साहनी, नगर कौंसिल की पूर्व वरिष्ठ उपप्रधान अनीता शर्मा, सुरेंद्र सिंह पम्मा, नरेश शर्मा, दीपक नंदा, एनएफएल के डीजीएम एचआर डीएस तोमर, डीएसपी आरएस काहलों, दीपक नंदा आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.