Move to Jagran APP

पहले चॉकलेट खाई, कोल्ड ड्रिक पी, वारदात को अंजाम के बाद जाते वक्त टूथब्रश भी किया

रूपनगर रूपनगर में कल्याण सिनेमा के पास मल्होत्रा कॉलोनी मोड़ पर स्थित न्यू बख्तावर मल करियाना स्टोर पर चोरों ने कीमती सामान सहित नकदी पर डेढ़ माह में दूसरी बार हाथ साफ कर दिया। चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 10:27 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 06:31 AM (IST)
पहले चॉकलेट खाई, कोल्ड ड्रिक पी, वारदात को अंजाम के बाद जाते वक्त टूथब्रश भी किया
पहले चॉकलेट खाई, कोल्ड ड्रिक पी, वारदात को अंजाम के बाद जाते वक्त टूथब्रश भी किया

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर में कल्याण सिनेमा के पास मल्होत्रा कॉलोनी मोड़ पर स्थित न्यू बख्तावर मल करियाना स्टोर पर चोरों ने कीमती सामान सहित नकदी पर डेढ़ माह में दूसरी बार हाथ साफ कर दिया। चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। चोर 30 हजार रुपये की नकदी व 15 हजार रुपये के करीब चिल्लर ले गए। इसके अलावा दस किलो बादाम व काजू भी अपने साथ ले गए हैं। चोरों ने पहले दुकान में चॉकलेट खाई और कोल्ड ड्रिक भी पीया। चोर जाते समय दुकान में टूथब्रश भी करके गए। चोर इलेक्ट्रॉनिक सेफ्टी रेजर और केसर की डिबियां भी उठा गए गए। चोर साथ बन रहे शोरूम की सीढि़यों से उनकी दुकान की छत पर पहुंचे। दुकान के मालिक संदीप जैन के भाई राहुल जैन ने बताया कि उसके भाई का लड़का दिल्ली में रहता है। उसका दिल्ली में एक्सीडेंट हो गया था, इसलिए उसका भाई दिल्ली गया हुआ है। सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग के अनुसार दो चोर मंगलवार रात करीब एक बजे ऊपर छत पर लगी ग्रिल का एक सरिया तोड़ते हुए वहां से दुकान में दाखिल हुए। चोरी संबंधी उस समय पता चला, जब दुकान पर काम करते एक लड़के को साथ लेकर परिवार की महिला सदस्य अनु जैन ने सुबह दुकान खोली, तो उसने देखा कि दुकान में सामान बिखरा पड़ा था और रिफाइंड तेल फर्श पर गिराया हुआ था। जिसके बाद उसने तुरंत राहुल जैन को सूचित किया।

10 मार्च को हुई थी पहली चोरी एक माह पहले दस मार्च को इसी दुकान में चोरों ने इसी तरह साथ में बन रहे शोरूम की सीढि़यों से छत पर पहुंच कर गेट की कुंडी तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उस समय तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ था। उस समय चोर डीवीआर भी साथ ले गए थे। इस बार चोरों ने दुकान में दो सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। एसएसचो ने मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच मौके पर पहुंचे एसएचओ सुनील कुमार की अगुआई में पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के उपरांत अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने फिगरप्रिट लेकर लैब भिजवा दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.