Move to Jagran APP

रूट चेक करने निकले थे एसएसपी, चिकन कॉर्नरों पर गाड़ियां देख की रेड

रूपनगर शराब ठेकों के आसपास खुली चिकन की दुकानों पर नॉनवेज के साथ शराब पिलाने वाले दुकानदारों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। शुक्रवार रात एसएसपी रूपनगर स्वपन शर्मा ने बाइपास के पास दो चिकन कॉर्नर तथा इनके बाहर गाड़ियों में शराब पीने तथा म्यूजिक लगाकर हुल्लड़बाजी करने वालों पर कार्रवाई की । सूत्रों के मुताबिक एसएसपी ने मौके पर कुछ हुल्लड़बाजी करने वालों पर डंडे भी बरसाए। मौके से चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। चिकन कॉर्नरों का सामान अपने कब्जे में ले लिया तथा चार गाड़ियां तथा चार दोपहिया वाहन पुलिस ने इंपाउंड किए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 10:04 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 10:04 PM (IST)
रूट चेक करने निकले थे एसएसपी, चिकन कॉर्नरों पर गाड़ियां देख की रेड
रूट चेक करने निकले थे एसएसपी, चिकन कॉर्नरों पर गाड़ियां देख की रेड

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

शराब ठेकों के आसपास खुली चिकन की दुकानों पर नॉनवेज के साथ शराब पिलाने वाले दुकानदारों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। शुक्रवार रात एसएसपी रूपनगर स्वपन शर्मा ने बाइपास के पास दो चिकन कॉर्नर तथा इनके बाहर गाड़ियों में शराब पीने तथा म्यूजिक लगाकर हुल्लड़बाजी करने वालों पर कार्रवाई की । सूत्रों के मुताबिक एसएसपी ने मौके पर कुछ हुल्लड़बाजी करने वालों पर डंडे भी बरसाए। मौके से चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। चिकन कॉर्नरों का सामान अपने कब्जे में ले लिया तथा चार गाड़ियां तथा चार दोपहिया वाहन पुलिस ने इंपाउंड किए। इस मामले के बाद सवाल ये खड़ा हो गया है कि शराब के ठेकों के आसपास जो चिकन कॉर्नर खोलकर लोगों को शराब पिलाने वाले दुकानदार क्या गैरकानूनी ढंग से काम कर रहे हैं। ये उन लोगों के लिए भी सबक हो जो लालपरी के साथ साथ नॉनवेज का स्वाद चखने के लिए चिकन कार्नरों पर जमा होते हैं। एक चिकन कॉर्नर वाले ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वो शराब के ठेकेदारों को रोजाना अदायगी करते हैं। ठेकेदार उन्हें चिकन कॉर्नर पर शराब पिलाने की इजाजत देते हैं। अब आबकारी विभाग उनके द्वारा शराब पिलाने को गैरकानूनी बता रहा है। फिर शराब ठेकेदार किस अधिकार से उनसे रोजाना फिक्स अमाउंड वसूलते हैं। उधर, सिटी पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारी के बयान पर दोनों चिकन कॉर्नरों के अज्ञात मालिकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की है। सिटी पुलिस को आबकारी विभाग के इंसपेक्टर सुखजीत ¨सह के बयान पर एफआइआर दर्ज हुई है। पुलिस अधिकारी की गाड़ी भी मिली मौके से मौके से पुलिस ने एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी भी बरामद की है, लेकिन मौके पर वो पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं था। पुलिस ने अपनी एफआइआर में दर्ज किया है कि एक पड़ोसी जिले के पुलिस अधिकारी की गाड़ी भी मौके से बरामद हुई है।

मैं रूट चेक करने निकला था रूपनगर के एसएसपी स्वपन शर्मा ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि अमृतसर में शुक्रवार सायं हुई अनहोनी के बाद रात को कुछ सीनियर ऑफिसर ने अमृतसर जाना था तथा इसलिए रूट लगा हुआ था। वो रूट की चे¨कग के लिए निकले थे। उन्होंने बाइपास के निकट चिकन कॉर्नरों के पास खड़ी गाड़ियां देखी तथा उसमें म्यूजिक बजाकर शराब पीते लोग देखे, तो मौके पर चे¨कग के लिए रुक गए। इस मामले में एफआइआर दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.