Move to Jagran APP

बेटी की शादी के लिए गहने बनवाने को निकलवाए सवा लाख, चोर बैग से ले उड़े

गांव दुग्गरी की दर्शना देवी ने बेटी की शादी के लिए गहने बनाने के लिए बैंक से एक लाख 15 हजार रुपये की राशि निकलवाई लेकिन पैसे निकलवाने के चंद मिनटों बाद ही यह राशि चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Aug 2021 11:14 PM (IST)Updated: Thu, 05 Aug 2021 11:14 PM (IST)
बेटी की शादी के लिए गहने बनवाने को निकलवाए सवा लाख, चोर बैग से ले उड़े

जागरण संवाददाता, रूपनगर: गांव दुग्गरी की दर्शना देवी ने बेटी की शादी के लिए गहने बनाने के लिए बैंक से एक लाख 15 हजार रुपये की राशि निकलवाई, लेकिन पैसे निकलवाने के चंद मिनटों बाद ही यह राशि चोरी हो गई। दर्शना देवी अपनी बेटी सीमा की जनवरी में रखी शादी के मद्देनजर उसको गहने बनाकर रखना चाहती थी। वीरवार को उसने बेटी के बेला चौक के पास एक्सिस बैंक अकाउंट में से एक लाख 15 हजार रुपये निकलवाए और उसके बाद पैदल ही अस्पताल मार्ग से होते हुए सब्जी मंडी में पहुंच गई। वहां एक दुकान पर बैठकर समोसे खाए और फिर मंडी में सब्जी खरीदने लगी। इसी बीच उसके बैग से नोटों की गड्डियां गायब हो गई। उसने तुरंत शोर मचाया, लेकिन वहां पर कोई चोर दिखाई नहीं दिया। केरीबैग एक तरफ से कटा हुआ था। दर्शना देवी ने बताया कि वह विधवा है और उसकी तीन बेटियां हैं। एक बेटी की पहले शादी हो चुकी है और दूसरी बेटी सीमा की शादी जनवरी में रखी थी। सीमा ढेरोवाल (हिमाचल) में एक दवा फैक्ट्री में काम करती थी और वहीं से कमाए रुपये बैंक में जोड़े थे और कुछ पीएफ की राशि थी। बैंक में से एक लाख 15 हजार निकलवाने के बाद बैंक में मात्र 200 रुपये शेष बचे थे । वहीं सिटी थाना के डीएसपी (ट्रेनिग) अमनदीप सिंह ने कहा कि शिकायत पुलिस के आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। युवती का मोबाइल छीना, आरोपित गिरफ्तार जागरण संवाददाता, रूपनगर: सब्जी मंडी के निकट डाकघर के सामने मोबाइल पर बात करती जा रही एक लड़की का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने छीन लिया और मौके से फरार हो गए। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। थाना सिटी में तैनात डीएसपी (ट्रेनिग) अमनदीप ने बताया कि वीरवार सुबह सात बजे के करीब डाकघर के नजदीक से दो मोटरसाइकिल सवार युवक लड़की का मोबाइल छीन कर भाग गए थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवारों की तलाश कर दोनों को ज्ञानी जैल सिंह नगर से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.