Move to Jagran APP

भाविका ने जीता सुपर डांसर का खिताब, गुरसीरत बनी लिटिल चैंप

¨वग्स अकैडमी रूपनगर की तरफ से लगातार पांचवां डांस बैटल मुकाबला जीएस स्टेट रूपनगर में करवाया गया। इस मुकाबले में बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में इलाके के प्रतिभावान बच्चों को एक अहम स्टेज मिली है । अकादमी की डायरेक्टर दीप्ति शर्मा ने बताया की इन मुकाबलों के लिए पिछले डेढ़ महीने से ¨वग्स डांस अकैडमी में तैयारियां चल रही थी । उनके साथी कोरियोग्राफर जीडीएन और हनी ने 40 परफॉर्मेंस तैयार करवाई । इन मुकाबलों में पंजाब बधिर विद्यालय के मूक एवं बधिर बच्चों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 08:02 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 08:02 PM (IST)
भाविका ने जीता सुपर डांसर का खिताब, गुरसीरत बनी लिटिल चैंप
भाविका ने जीता सुपर डांसर का खिताब, गुरसीरत बनी लिटिल चैंप

जागरण संवाददाता रूपनगर : ¨वग्स अकादमी रूपनगर ने लगातार पांचवां डांस बैटल मुकाबला जीएस स्टेट रूपनगर में करवाया गया। इस मुकाबले में बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में इलाके के प्रतिभावान बच्चों को एक अहम स्टेज मिली है । अकादमी की डायरेक्टर दीप्ति शर्मा ने बताया कि इन मुकाबलों के लिए पिछले डेढ़ महीने से ¨वग्स डांस अकादमी में तैयारियां चल रही थीं। उनके साथी कोरियोग्राफर जीडीएन और हनी ने 40 परफॉर्मेस तैयार करवाई। इन मुकाबलों में पंजाब बधिर विद्यालय के मूक एवं बधिर बच्चों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया। ¨वग्स अकादमी के चेयरमैन सीजे ¨सह ने बताया कि डांस मुकाबलों के साथ-साथ दर्शकों को नैना जीवन ज्योति क्लब रूपनगर के सहयोग से चलाई जा रही अपनी दुकान नाम की समाजसेवी संस्था के बारे में भी बताया गया। इस दुकान में जरूरतमंदों को सब कुछ मुफ्त मिलता है। डांस बैटल मुकाबले में पंजाबी संगीत थिएटर और फिल्म जगत से आए अदाकार में गुरप्रीत कौर भंगु , तरसेम पल, अनीता शब्दीश , बागी भंगु, सपना गिल ने शिरकत की। सालवी ने जीता पहला इनाम

loksabha election banner

8 साल से लेकर निचले वर्ग में पहला स्थान सालवी ने, दूसरा वैभव, तीसरा परियल जैन ने जीता। 8 वर्ष से 14 वर्ष वर्ग ग्रुप में पहला स्थान दृष्टि जैन, दूसरा स्थान अनन्या अग्रवाल, तीसरा स्थान आकांक्षा ने जीता। इसी तरह 14 साल से ऊपर के उम्र वर्ग में पहला स्थान अंजू यादव, दूसरा किरणदीप कौर, तीसरा तमन्ना गिल ने जीता। ड्यूट वर्ग में ईशान और रिहान अव्वल

ड्यूट वर्ग में पहला स्थान ईशान और रिहान, दूसरा मान्य और जिया, तीसरा स्थान दृष्टि और अंजन को मिला, सुपर डांसर का खिताब भाविका मोदगिल ने जीता और लिटिल चैंप की टॉफी गुरसीरत कौर ने जीती। मुकाबलों में एंकर की भूमिका गीतांजलि ने निभाई। बच्चों की प्रतिमा की परख जज अमन मैक्स और जज जिया ने की आने की। जिला टैक्स बार एसोसिएशन के चेयरमैन एडवोकेट अश्विनी शर्मा ने इलाका निवासियों का धन्यवाद किया और ¨वग्स अकादमी को बेहतरीन प्रोग्राम करवाने के लिए बधाई दी। फिल्मी सितारों ने बच्चों को पुरस्कार वितरित किए। डांस बैटल 6 जनवरी, 2020 में होने का एलान भी अकादमी प्रबंधकों की तरफ से किया गया। चेयरमैन संजय ¨सह ने दर्शकों और फिल्मी जगत से विशेष रूप से पहुंचे मेहमानों का आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.