Move to Jagran APP

करनदीप ¨सह व रमनदीप ¨सह के खिलाफ अपहरण के आरोप में एफआइआर दर्ज

थाना सिटी रूपनगर ने सोमवार सायं कालेज मार्ग पर एक मकान का परिवार को कब्जा दिलाया, वहीं मकान के मालिक होने का दावा करने वाले परिवार के दो सगे भाईयों के खिलाफ रूपनगर पुलिस ने पांच लोगों का अपहरण करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मकान में अमरजीत कौर व उसकी पुत्रवधू पूजा ने मकान को ताले लगा रखे थे ताकि धवन परिवार मकान पर कब्जा न कर सक।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 10:49 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 10:49 PM (IST)
करनदीप ¨सह व रमनदीप ¨सह के खिलाफ अपहरण के आरोप में एफआइआर दर्ज
करनदीप ¨सह व रमनदीप ¨सह के खिलाफ अपहरण के आरोप में एफआइआर दर्ज

जागरण संवाददाता, रूपनगर : थाना सिटी रूपनगर ने सोमवार सायं कालेज मार्ग पर एक मकान का परिवार को कब्जा दिलाया, वहीं मकान के मालिक होने का दावा करने वाले परिवार के दो सगे भाईयों के खिलाफ रूपनगर पुलिस ने पांच लोगों का अपहरण करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मकान में अमरजीत कौर व उसकी पुत्रवधू पूजा ने मकान को ताले लगा रखे थे ताकि धवन परिवार मकान पर कब्जा न कर सके। थाना सिटी रूपनगर के एसएचओ भारत भूषण ने रूपनगर सचिवालय में अष्टाम फरोश अनिल कुमार धवन को मकान का कब्जा दिलाया। मौके पर अनिल कुमार धवन ने कहा कि कालेज रोड स्थित सतलुज हाउस में मकान उन्होंने करनदीप ¨सह से एक समझौते के तहत लिया हुआ है। करनदीप ¨सह ने उन्होंने 55 लाख की राशि लेनी है। साल 2012-2013 में करनदीप ¨सह ने जीरकपुर में कालोनी काटी थी। उसमें उन्हें प्लाट देने की बात कही थी और उपरोक्त राशि ली थी। लेकिन उन्हें प्लाट नहीं दिया।करनदीप ¨सह ने 55 लाख के एवज में ये मकान उन्हें दिया हुआ है। इस बारे उनका लिखित भी हुआ था। अनिल धवन ने बताया कि मकान में उसकी बहन सरिता व नौकर रहते हैं। 29 दिसंबर को उसकी बहन सरिता जोकि सरकारी टीचर है, चुनाव ड्यूटी पर गई थी। उसके बाद करनदीप ¨सह ने अपने साथियों सहित उनके मकान में धावा बोलकर उनके मकान पर कब्जा कर लिया और मकान में रहने वाले पांच लोगों का अपहरण करके इनोवा गाड़ी (पीबी12क्यू6117) में ले गया।

loksabha election banner

बाक्स

हमने अनिल धवन को लिखकर नहीं दिया: अमरजीत कौर करनदीप ¨सह की माता अमरजीत कौर ने कहा कि ये मकान हमारा है। हम इसके मालिक हैं। अगर अनिल धवन के पास कोई दस्तावेज है तो वो कोर्ट में जाकर कब्जा ले। उन्होंने कुछ भी अनिल धवन को लिखकर नहीं दिया हुआ है। और न ही अनिल धवन मौके पर कोई कागज दिखा पाया है।

बाक्स

एक गिरफ्तार, परिवार के चार सदस्यों पर एफआइआर दर्ज: एसएचओ भारत भूषण रूपनगर के एसएचओ भारत भूषण ने कहा कि रमनदीप ¨सह और करनदीप ¨सह पर आरोप हैं कि उन्होंने मकान में रहने वाले विजय कुमार समेत पांच लोगों को अपहरण करके ले गए। इनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की। मामले में रमनदीप ¨सह की गिरफ्तारी हो गई है। जबकि करनदीप की गिरफ्तारी बाकी है। करनदीप की माता अमरजीत कौर व उसकी पुत्रवधू पूजा के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई में खलल के आरोप में एफआइआर दर्ज की गई है।

अजय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.