Move to Jagran APP

नशा तस्करों को दो टूक, स्वार्थ के लिए युवा पीढ़ी न करे बर्बाद

गांव भ्योरा में एंटी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ की अहम बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता महिला प्रकोष्ठ की चेयरमैन अंजू बाला ने की। बैठक में जिला रूपनगर के चेयरमैन दर्शन ¨सह संधू विशेष रूप से शामिल हुए। मेंबरों को संबंधित करते दर्शन ¨सह संधू ने कहा कि एंटी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए वचनबद्ध है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 03:40 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 03:40 PM (IST)
नशा तस्करों को दो टूक, स्वार्थ के लिए युवा पीढ़ी न करे बर्बाद

संवाद सहयोगी, रूपनगर : गांव भ्योरा में एंटी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ की अहम बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता महिला प्रकोष्ठ की चेयरमैन अंजू बाला ने की। बैठक में जिला रूपनगर के चेयरमैन दर्शन ¨सह संधू विशेष रूप से शामिल हुए। मेंबरों को संबंधित करते दर्शन ¨सह संधू ने कहा कि एंटी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने जिले मे सक्रिय नशा तस्करों को चेतावनी दी कि वो अपने स्वार्थ के लिए युवाओं की बर्बादी का कारण न बनें अन्यथा उन्हें इस आपराधिक कृत्य का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

loksabha election banner

इस मौके डिप्टी चेयरमैन दर्शन ¨सह समराला ने सोलखियां टोल प्लाजा के पास पिछले 198 दिन से धरने पर बैठे होमगार्ड को पूरा समर्थन देने का एलान करते हुए उनकी मांगों को जायज बताया व सरकार से अपील की कि होमगार्ड की मांगों का समाधान किया जाए। उन्होंने जिले मे नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने के साथ साथ मानवता के हित में रक्तदान कैंप लगाने पर भी विचार किया।

जसप्रीत कौर को एडवाइजर किया नियुक्त

बैठक के दौरान जसप्रीत कौर को एडवाइजर नियुक्त करते हुए सम्मानित किया गया जबकि माणकमाजरा की नव निर्वाचित सरपंच अंजु बाला को भी सम्मानित किया गया। आयोजन को सफल बनाने में जेएस बोला, हर¨जदर ¨सह, हर¨जदर कौर, स्वर्णजीत ¨सह, सपना राजपूत, बल¨वदर ¨सह, राम दयाल, परमजीत ¨सह, गुलजारी लाल, गुरमेल ¨सह आदि ने विशेष योगदान दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.