Move to Jagran APP

असिस्टेंट रजिस्ट्रार के व्यवहार के खिलाफ हुए सहकारी सभा सेवाएं कर्मचारी यूनियन, बैठकों के बायकाट का एलान

जागरण संवाददाता रूपनगर द पंजाब राज्य सहकारी सभा सेवाएं कर्मचारी यूनियन जिला रूपनगर की बै

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 06:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 06:25 PM (IST)
असिस्टेंट रजिस्ट्रार के व्यवहार के खिलाफ हुए सहकारी सभा सेवाएं कर्मचारी यूनियन, बैठकों के बायकाट का एलान
असिस्टेंट रजिस्ट्रार के व्यवहार के खिलाफ हुए सहकारी सभा सेवाएं कर्मचारी यूनियन, बैठकों के बायकाट का एलान

जागरण संवाददाता, रूपनगर : द पंजाब राज्य सहकारी सभा सेवाएं कर्मचारी यूनियन जिला रूपनगर की बैठक प्रधान लखवीर सिंह काजला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रस्ताव पास किया गया कि उप रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं रूपनगर की ओर से सभाओं के सचिव से वसूली (रिकवरी ) संबंधी सहकारी बैंक रूपनगर में बैठक रखी गई थी। इसमें जिला मैनेजर और असिस्टेंट रजिस्ट्रार रूपनगर और आनंदपुर साहिब शामिल हुए। सभाओं के मुलाजिमों से संबंधित समस्याओं को बैठक में बताने की कोशिश की गई, लेकिन अस्सिटेंट रजिस्ट्रार रूपनगर ने सभाओं के मुलाजिमों से दु‌र्व्यवहार किया और गलत शब्दावली का प्रयोग किया। सभाओं के मुलाजिम सभाओं के पुराने खेती औजारों को बेचने के लिए दफ्तर भेजे गए प्रस्ताव पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जिस पर अस्सिटेंट रजिस्ट्रार रूपनगर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और काफी बुरा बोला। प्रधान लखवीर सिंह काजला ने कहा कि अस्सिटेंट रजिस्ट्रार रूपनगर ने कहा कि उसके परिवार की सियासी पहुंच बहुत ऊपर तक है। इस कारण वे उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। इस संबंधी सभाओं के मुलाजिमों ने बैठक का बायकाट किया और नारेबाजी की। सभाओं के मुलाजिमों ने फैसला किया कि जब तक अस्सिटेंट रजिस्ट्रार रूपनगर द्वारा गलत रवैये की माफी नहीं मांगी जाती और सभाओं के कामकाज बिना किसी देरी से नहीं किए जाते, तब तक दफ्तरों की बैठकों का बायकाट किया जाएगा।

loksabha election banner

किसी सचिव या इंस्पेक्टर से दु‌र्व्यवहार नहीं किया: एआर पूर्ति राणा

अस्सिटेंट रजिस्ट्रार पूर्ति राणा ने कहा कि किसी से कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया गया। सोसायटी सचिवों और इंस्पेक्टरों की बैठक रिकवरी को लेकर बुलाई गई थी। इसमें मेहतोत सोसायटी के प्रधान आ गए और बिना वजह अन्य मुद्दों पर बात करने लगे। उनका बातचीत का लहजा भी बदतमीजी भरा था। उन्हें बैठक में खलल न डालने के लिए कहा गया और बैठक खत्म होने तक बाहर बैठने के लिए कहा गया। किसी सचिव से दु‌र्व्यवहार नहीं किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.