संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर रोटरी क्लब की नई टीम द्वारा आज रोटरी के नए नर्ष 2022-2023 का आगाज बड़े उत्साह के साथ किया गया। इस भव्य आयोजन में रोटरी इंटरनेशनल के पूर्व जिला गवर्नर एवं विख्यात सर्जन व समाज सेवी डा. आरएस परमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

रूपनगर की आइआइटी में विभिन्न निर्माण कार्यों को करने वाली कंपनी की साइट पर रोटरी क्लब द्वारा अन्नपूर्णा प्रोजेक्ट के साथ किए गए रोटरी नव वर्ष 2022-2023 के आगाज से पहले क्लब की नई टीम के अध्यक्ष इंजीनियर परमिदर कुमार ने मुख्य अतिथि डा. आरएस परमार का भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर डा. आरएस परमार ने रोटरी नव वर्ष का उद्घाटन करते हुए क्लब के अध्यक्ष व उनकी टीम को जहां बधाई दी वहीं नए साल में किए जाने वाले प्रोजेक्टों की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने जरूरत पड़ने पर हर प्रोजेक्ट में मार्गदर्शन देते रहने का विश्वास भी दिलाया। इस मौके डा. परमार ने बताया कि रोटरी इंटरनेशनल द्वारा इस साल का थीम रोटरी की कल्पना करो निर्धारित किया गया है। रोटरी क्लब की नई टीम के पहले प्रोजेक्ट अन्नपूर्णा की शुरूआत करते हुए डा. परमार ने अपने हाथों आइआइटी में निर्माण का कार्य करने वाली कंपनी के मजदूरों व अन्य कर्मचारियों को क्लब सदस्यों के साथ मिलकर भोजन करवाया। प्रोजेक्ट चेयरपर्सन रोटेरियन नीनू सत्याल के नेतृत्व वाले इस अन्नपूर्णा प्रोजेक्ट के तहत 475 व्यक्तियों को भर पेट भोजन करवाया गया।

इस मौके बोलते क्लब के नए अध्यक्ष इंजीनियर परमिदर कुमार ने कहा कि वे पूरी टीम को साथ लेकर इस नए साल के दौरान रोटरी रिवायत के अनुसार समाज सेवा का सभी प्रोजेक्टों को पूरी लगन से करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि साल के दौरान पर्यावरण संरक्षण के साथ साथ सफाई तथा स्वास्थ्य सेवाओं वाले प्रोजेक्टों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आज रूपनगर के रोटरी क्लब के साथ साथ रोटरी इंटरनेशनल द्वारा भी पूरे देश अंदर अन्नपूर्णा दिवस मनाया गया है। इस मौके उन्होंने अतिथियों तथा सदस्यों को उपहार देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर क्लब के नए सचिव रोटेरियन एडवोकेट अजय तलवार, कोषाध्यक्ष रोटेरियन जसविदर सिंह सहित पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर बीएस सत्याल, नरिदर भोला, जेके शर्मा, डा. ऊषा भाटिया, इंजीनियर जेके भाटिया, डा. भीमसेन, जतिदर सिंह रीहल तथा संदीप तनेजा आदि विशेष रूप से हाजिर थे।

Edited By: Jagran