संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर के रोटरी क्लब की टीम द्वारा स्थानीय वीएम युनीक स्कूल में पढ़ने वाले पांच साल से 12 साल तक के बच्चों में सेवा की भावना व नेतृत्व की शक्ति पैदा करने के उद्देश्य से विशेष सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार के दौरान बच्चों को जहां समाज सेवा से होने वाले लाभ के साथ-साथ नेतृत्व की शक्ति से प्रतिभा में होने वाले निखार के बारे विस्तृत रूप से समझाया। वहीं स्कूल में अर्ली एक्ट क्लब का गठन भी किया गया। इस मौके डॉ. ऊषा भाटिया ने स्कूल के बच्चों में अच्छे संस्कार भरने के लिए स्कूल मैनेजमेंट व स्टाफ की जोरदार शब्दों में सराहना की जबकि अर्ली एक्ट क्लब की नव नियुक्त टीम के पदाधिकारियों सहित स्कूल की ¨प्रसिपल अरीना चानना को क्लब के गठन पर बधाई भी दी।

इस मौके रोटेरियन सुमन त्यागी ने स्कूल के बच्चों के साथ मिलकर सभ्य समाज के निर्माण का संदेश देने वाले गीत का गायन भी किया गया जबकि इस मौके स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करते हुए समागम को यादगार बनाने का प्रयास किया। समागम के समापन से पहले नव नियुक्त अध्यक्ष जसमीत कौर ने रोटरी क्लब की पूरी टीम का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया तथा रोटरी क्लब की टीम को भरोसा दिलाया कि रोटरी के दिशा निर्देशों के अनुसार ही अर्ली एक्ट क्लब की गतिविधियों को चलाया जाएगा। इस मौके नीलू रानी सहित सीमा रानी, प्रवीण, शालू, सुमन, इनरव्हील क्लब की पूर्व अध्यक्ष तृप्ता चानना, र¨वदर कौर पाल तथा स्कूल स्टाफ के अन्य मेंबर मौजूद थे। पर¨मदर को बनाया क्लब का सचिव

इस समागम के शुरू होने से पहले स्कूल की ¨प्रसिपल अरीना चानना ने रोटरी क्लब के अध्यक्ष जेके भाटिया सहित क्लब के सचिव पर¨मदर कुमार, पूर्व अध्यक्ष डॉ. ऊषा भाटिया, रोटेरियन स्वर्णजीत ¨सह तथा यूथ की निदेशक सुमन त्यागी का भव्य स्वागत किया। इस सेमिनार के दौरान रोटरी अध्यक्ष जेके भाटिया व उनकी टीम के द्वारा स्कूल मैनेजमेंट की सहमति से जसमीत कौर को अर्ली एक्ट क्लब का अध्यक्ष, मौलिक धवन व दिशिता को उपाध्यक्ष, सीरत को रिकार्डिंग सचिव, ¨पकी को संपर्क सचिव जबकि मानसी वोहरा को कोषाध्यक्ष मनोनित किया गया है।

Posted By: Jagran