Move to Jagran APP

नगर कौंसिल करवाएगी कोरोना टेस्ट व वैक्सीनेशन

नगर कौंसिल रूपनगर के प्रधान संजय वर्मा सीनियर उपप्रधान राजेश कुमार और उप प्रधान पूनम कक्कड़ ने अन्य पार्षदों को साथ लेकर सिविल सर्जन डा.दविदर कुमार ढांडा के साथ कोविड- 19 के संबंध में बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 10:27 PM (IST)
नगर कौंसिल करवाएगी कोरोना टेस्ट व वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता, रूपनगर: नगर कौंसिल रूपनगर के प्रधान संजय वर्मा, सीनियर उपप्रधान राजेश कुमार और उप प्रधान पूनम कक्कड़ ने अन्य पार्षदों को साथ लेकर सिविल सर्जन डा.दविदर कुमार ढांडा के साथ कोविड- 19 के संबंध में बैठक की। सभी ने शहर में सेहत विभाग की चल रही सेवाओं को सुचारू ढंग के साथ चलाने, कोरोना मरीजों को हर संभव मदद देने और लोगों के कोरोना टेस्ट करवाने सहित टीकाकरण मुहिम चलाने का फैसला किया। इस मौके प्रधान संजय वर्मा ने कहा कि नगर कौंसिल सेहत विभाग के साथ मिलकर कोरोना महामारी पर फतेह पाने की पूरी कोशिश करेगी। इस मौके पार्षद सरबजीत सिंह सैनी, भरत वालिया, रेखा रानी, परमिदर पिका, अंकुर, मोहित शर्मा, गुरजंट सिंह व रमन संधू आदि भी मौजूद थे। 10 से कम स्टाफ वाले स्कूलों में 50 फीसद स्टाफ को छुट्टी के आदेश नहीं संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: शिक्षा सचिव पंजाब कृष्ण कुमार ने नूरपुरबेदी क्षेत्र के विभिन्न सीनीयर सेकेंडरी और प्राइमरी स्कूलों में औचक दौरा किया। उन्होंने सबसे पहले सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल टिब्बा टप्परियां में स्टाफ से स्कूल में करवाए जा रहे कार्यो की जानकारी ली। इसके उपरांत उन्होंने सरकारी प्राइमरी स्कूल तख्तगढ़ का दौरा किया। इस मौके उपस्थित अध्यापक नरिदरजीत सिंह ने सचिव को स्कूल को मिली ग्रांट के तहत कमरों के करवाए जा रहे निर्माण से अवगत करवाया गया। इसके बाद बाद उपरांत कन्या स्कूल का दौरा किया। इस मौके उपस्थित गांव के सरपंच केवल किशन और अध्यापक बलवीर चंद ने बताया कि स्कूल की इमारत की रिपेयर के लिए विभाग को लिखित प्रपोजल भेजी गई है, जिस पर शिक्षा सचिव ने उचित फंड उपलब्ध करवाने की बात कही। इस के बाद उन्होंने नूरपुरबेदी स्कूल का दौरा किया। वहीं शिक्षा सचिव पंजाब कृष्ण कुमार ने बताया कि जिन स्कूलों में 10 से कम स्टाफ है, उन स्कूलों में 50 फीसद स्टाफ को छुट्टी की शर्त लागू नहीं होती है। यह बातें उन्होंने तब कही, जब एक अध्यापक ने कहा कि कुछ अध्यापक छुट्टी होने के कारण स्कूल नहीं आए हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.