संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब : कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती बूंगा साहिब के एक पैलेस में पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी ¨सह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ जिला परिषद तथा ब्लॉक समिति चुनावों के संबंध में एक हंगामी बैठक की। इस बैठक के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस बैठक के दौरान पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी ¨सह ने कहा कि जिला परिषद तथा ब्लॉक समिति चुनावों के लिए एकजुट होकर मेहनत करें तथा एक

शानदार परिणाम हासिल करें। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुने गए नुमाइंदे की हर संभव सहायता की जाए। उन्होंने बताया कि जल्द ही नुमाइंदों की सूची तैयार कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने सत्ता में आने के अपने प्रत्येक वादे को पूरा किया है। जैसे कि बुढ़ापा पेंशन बढ़ा दी गई है, चंगर क्षेत्र से वादा किया था कि उनको ¨सचाई के लिए पानी मिलेगा जिसके लिए लगभग 60 करोड रुपए का लिफ्ट इरीगेशन प्रोजेक्ट मंजूर कर करवा दिया गया तथा एक-एक कर अपने प्रत्येक वादे को कांग्रेस द्वारा पूरा किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अकाली सरकार द्वारा अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वाले लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज नहीं कर सकी। जिसके बाद लोगों के मनों में बहुत ज्यादा रोष है। इसका खामियाजा अकाली सरकार को भुगतना पड़ेगा।

इस मौके हरबंस लाल मैहंदली, बलवीर ¨सह भीरी, रा¨जदर ¨सह ¨जदू, पाली शाह कौड़ा, स्वीटी कौड़ा, फुम्मण शाह, नंबरदार दिलबाग ¨सह, चैन ¨सह राणा, कैप्टन बहादुर ¨सह बरुवाल, विजय शर्मा, माघी चौधरी, अमर ¨सह मोड़ा आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran