Move to Jagran APP

स्वजनों ने रोका आत्महत्या करने वाले युवक का अंतिम संस्कार,श्मशानघाट पर किया प्रदर्शन

शहर में बीती सोमवार रात डीएस ब्लाक के रहने वाले 26 वर्षीय युवक कपिल कुमार के आत्महत्या करने के बाद बुधवार को स्वजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:10 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 05:10 AM (IST)
स्वजनों ने रोका आत्महत्या करने वाले युवक का अंतिम संस्कार,श्मशानघाट पर किया प्रदर्शन
स्वजनों ने रोका आत्महत्या करने वाले युवक का अंतिम संस्कार,श्मशानघाट पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर में बीती सोमवार रात डीएस ब्लाक के रहने वाले 26 वर्षीय युवक कपिल कुमार के आत्महत्या करने के बाद बुधवार को स्वजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मौके पर स्वजनों ने कहा कि कपिल आत्महत्या नहीं कर सकता है और उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया। करीब एक घटे तक श्मशानघाट पर रखे शव का संस्कार न करने खबर मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के स्वजनों ने रोष प्रदर्शन कर पुलिस से इस केस की जल्द से जल्द गहराई से जाच करने की मांग की। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि मेहनती व लोकप्रिय छवि वाला कपिल आत्महत्या नहीं कर सकता। कुछ लोगों ने ऐसे हालात बना दिए , जिससे उसे आत्महत्या करने का फैसला लेना पड़। मृतक कपिल की माता मंजीत कौर व बहन मोनिका ने कहा कि पुलिस को कपिल के मोबाइल से काल डिटेल निकाल कर मामले की गहराई से जाच करनी चाहिए, क्योंकि यह मामला आत्महत्या के लिए मजबूर करने का है। मौके पर मौजूद एएसआइ सोहन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को मृतक की माता मंजीत कौर व पत्‍‌नी सपना के भी बयान लेकर कार्रवाई शुरू की है। उस समय सपना की ओर से कोई शक न जताए जाने को लेकर ही बुधवार को श्मशान घाट में कपिल का संस्कार किया जाना था, लेकिन लोग भड़क गए। अब स्वजनों के दोबारा बयान लेकर अगली कार्रवाई की जाएगी। जो भी इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद मृतक का संस्कार कर दिया गया। बता दें कि कपिल नंगल में एक गैस एजेंसी पर रसोई गैस की सप्लाई करने का काम करता था। उसकी छह वर्ष की एक बेटी है। शिवालिक एवेन्यू में रहने वाली उसकी बहन मोनिका ने कहा कि यदि पुलिस निष्पक्ष रूप से इस मामले की जाच करती है तो सच सामने आ सकता है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.