Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी को घायल करने वाला न्यायिक हिरासत में

कीरतपुर साहिब सोमवार को अपनी मंगेतर के साथ झगड़ा करने के बाद पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ा कर पुलिसकर्मी को घायल करने वाले व्यक्ति को मंगलवार को आनंदपुर साहिब की अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 09:36 PM (IST)
पुलिसकर्मी को घायल करने वाला न्यायिक हिरासत में
पुलिसकर्मी को घायल करने वाला न्यायिक हिरासत में

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब

loksabha election banner

सोमवार को अपनी मंगेतर के साथ झगड़ा करने के बाद पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ा कर पुलिसकर्मी को घायल करने वाले व्यक्ति को मंगलवार को आनंदपुर साहिब की अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि गुरप्रीत ¨सह पुत्र कर्म ¨सह वासी गांव दयालपुर थाना जीरकपुर जोकि भरतगढ़ के पास मैक्सवेल अस्पताल में बतौर नर्स काम करती अपनी मंगेतर से मिलने आया था। इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया तथा गुरप्रीत ¨सह ने अपनी मंगेतर का फोन छीनकर मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी गुरप्रीत की मंगेतर ने पुलिस को दी तथा भरतगढ़ से कीरतपुर साहिब मार्ग पर बूंगा साहिब में पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी को देखकर यूटर्न लेकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान गुरप्रीत ¨सह को हवलदार सुच्चा ¨सह ने हाथ देखकर गाड़ी को रोकना चाहा। जिसके बाद पुलिस को देख गुरप्रीत ने पहले गाड़ी को धीमा कर लिया लेकिन बाद में तेजी के साथ गाड़ी को भगा लिया। जिसके कारण हवलदार सुच्चा ¨सह घायल हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.