Move to Jagran APP

रेलवे के डेढ़ टन सरिया के साथ एक गिरफ्तार

रेलवे के डेढ़ टन सरिया के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। नगर थाना प्रभारी पवन चौधरी ने बताया कि एएसआइ सोहन सिंह की पुलिस टीम को एक ऐसे गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है जो सरिया चोरी करके आगे बेचा करते थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 11:32 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 11:32 PM (IST)
रेलवे के डेढ़ टन सरिया के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नंगल : रेलवे के डेढ़ टन सरिया के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। नगर थाना प्रभारी पवन चौधरी ने बताया कि एएसआइ सोहन सिंह की पुलिस टीम को एक ऐसे गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है जो सरिया चोरी करके आगे बेचा करते थे। उन्होंने बताया कि आरोपित सतनाम सिंह निवासी अप्पर दड़ौली व मंगल सिंह निवासी कलितरा तथा एक अन्य व्यक्ति को इसके लिए नामजद किया गया है।

loksabha election banner

आरोपितों ने रेलवे ट्रेक का निर्माण कर रही कंपनी का मोटा सरिया चोरी करके ट्रैक्टर ट्राली में लादकर ब्रह्मपुर अप्पर गाव की सुनसान जगह पर खड़ा किया हुआ था जिसे कब्जे में लिया गया है। चोरी किए गए सरिए का वजन 1.5 टन है। गहराई से जाच करने के मद्देनजर आरोपित मंगल सिंह को अदालत में पेश करके पुलिस रिमाड हासिल किया जाएगा। उनसे और सामान की बरामद होने की भी संभावना है। शेष आरोपितों को रेड करके जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चोरी के मोटरसाइकिल सहित व्यक्ति काबू

जागरण संवाददाता, रूपनगर : पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे व्यक्ति को काबू कर मामला दर्ज किया है। थाना सदर रूपनगर एसआइ रणबीर सिंह ने बताया कि वह अंबुजा सीमेंट फैक्टरी गांव दबुर्जी में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि सरबजीत सिंह वासी गांव दबुर्जी थाना सदर रूपनगर चोरियां करने का आदि है। वह चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए रूपनगर की ओर जा रहा है। उसको नाकाबंदी करके मोटरसाइकिल सहित काबू किया गया।

ऊंची आवाज में डीजे चलाने के आरोप में मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, रूपनगर : गांव सदाब्रत भाटड़ा कालोनी में ऊंची आवाज में डीजे लगाने के आरोप में पुलिस ने डीजे मालिक बंटू वासी गांव सदाब्रत थाना सिटी रूपनगर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ थाना सिटी सुच्चा राम ने बताया कि इस संबंधी मिली शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.