Move to Jagran APP

लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी ने 30 मिनट साइकिल चलाकर बहाया पसीना

रूपनगर पुलिस की मिनी साइक्लोथान में श्री आनंदपुर साहिब के लोकसभा सदस्य एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी भी शामिल हुए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 10:51 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 10:51 PM (IST)
लोकसभा सदस्य मनीष तिवारी ने 30 मिनट साइकिल चलाकर बहाया पसीना

जागरण संवाददाता, रूपनगर: रूपनगर पुलिस की मिनी साइक्लोथान में श्री आनंदपुर साहिब के लोकसभा सदस्य एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी भी शामिल हुए। उन्होंने साइक्लोथान को हरी झंडी दिखाने के बाद साइकिलिंग भी की। तिवारी ने वाटर व‌र्क्स से लेकर डीसी दफ्तर व आइआइटी रोड होते हुए बाईपास तक साइकिलिंग की। गियर वाले साइकिल पर पहले सांसद तिवारी ने 15 मिनट तक खूब पसीना बहाया। उनके साथ स्माल स्केल इंडस्ट्री बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान और एसएसपी डा.अखिल चौधरी ने भी साइकिलिंग की। 35 के आसपास साइकिल चलाने के शौकीन जिला पुलिस के निमंत्रण पर साइकिलिंग के लिए पहुंचे थे । सभी ने करीब 15 किलोमीटर के रूट पर साइकिलिंग की। इस पर सांसद तिवारी ने कहा कि अब भी रोजाना साइकिल चलाएंगे। इस मौके पर उनके साथ एसपी (एच) अंकुर गुप्ता, डीएसपी तलविदर सिंह गिल भी मौजूद थे। तिवारी ने करीब 30 मिनट तक साइकिलिंग की। पावर कालोनी में 120 ने लगवाया टीका संवाद सहयोगी, रूपनगर: कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत रूपनगर की पावर कालोनी में स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल टीम ने 120 लोगों की वैक्सीनेशन की । इस बारे में डीसी सोनाली गिरी ने कहा कि कैप वहीं लगाया जाएगा, जहां 100 से अधिक व्यक्ति टीका लगवाने के लिए एकत्रित होंगे। कोरोना का लगातार बढ़ता प्रकोप बड़ी चिता का विषय है, इसलिए लोग लापरवाही न बरतें और स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करें। घनौली बैरियर पर लिए सौ लोगों के सैंपल संवाद सूत्र, घनौली: सेहत विभाग की टीम ने घनौली बैरियर में हिमाचल प्रदेश से आने वाले लोगों के कोविड 19 संबंधी सैंपल लिए । एएमओ डा. अजय शर्मा ने बताया कि उनकी अगुआई में प्राथमिक सेहत केंद्र भरतगढ़ से आई लैब टेक्नीशियन हरप्रीत सिंह और स्टाफ नर्स मनदीप कौर की टीम ने सौ लोगों के कोरोना सैंपल लिए। उन्होंने कहा कि उनकी टीम घनौली और भरतगढ़ में रोजाना सैंपलिग कर रही है। कोई भी व्यक्ति स्वेच्छा से कोरोना की जांच करवा सकता है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.