Move to Jagran APP

काग्रेस के नेता ही माइनिंग के बादशाह, वही कर रहे डिमांड और पूरी सप्लाई

नूरपुरबेदी में शिअद की रैली में पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम मजीठिया ने कहा कि रोपड़ च इक्क काग्रेस दा लीडर जेहड़ा एमएलए चौण हार गया ओह माइनिंग दा बेताज बादशाह ए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 10:25 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 06:39 AM (IST)
काग्रेस के नेता ही माइनिंग के बादशाह, वही कर रहे डिमांड और पूरी सप्लाई

जासं , नूरपुरबेदी: नूरपुरबेदी में शिअद की रैली में पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम मजीठिया ने कहा कि रोपड़ च इक्क काग्रेस दा लीडर जेहड़ा एमएलए चौण हार गया, ओह माइनिंग दा बेताज बादशाह ए। मजीठिया ने कहा कि पंजाब में माइनिंग के लिए उपलब्ध मटीरियल तीन साढ़े तीन लाख मीट्रिक टन है, जबकि डिमाड चार करोड़ मीट्रिक टन की है। ऐसे में जो डिमाड और सप्लाई पूरी हो रही है , वो ऐसे लोग ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा में भी उन्होंने मुद्दा उठाया था। पंजाब की कैप्टन सरकार के सभी विधायक इस धंधे में शामिल हैं। मजीठिया आप विधायक पर कटाक्ष करने नहीं चूके। मजीठिया ने कहा कि आप विधायक संदोआ को तो ये ही समझ नहीं आ रहा कि ओह आप नाल विधानसभा च बैठण या पाप नाल। पाप से उनका संबोधन खैहरा की पंजाब एकता पार्टी था। वहीं

loksabha election banner

रूपनगर के पूर्व विधायक डॉ.दलजीत सिंह चीमा रूपनगर के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर कटाक्ष करने से नहीं चूके और पिछले चुनाव में हुई हार का दर्द लोगों को बताया। डॉ.चीमा ने कहा कि खड्ड में हुई विधायक की पिटाई के मामले में लोग उनसे जब इस बारे पूछते हैं तो वो सबसे पहले कहते हैं कि मैं ता सबका विधायक हा (पूर्व विधायक हूं)। ता कि लोक ऐह न समझण कि पिटाई मेरी हुई थी या विधायक की। चीमा ने कहा कि तब पिटाई के दौरान पग लथ गई सी विधायक दी, इस करके लोका नूं उसदी पछाण नई ऐ। चीमा बोले कि लोग उनके समय में हुए विकास के काम तो गिना देते हैं और तुलना ज्ञानी जैल सिंह के समय हुए विकास से भी करते हैं। लेकिन वोट न डालने की बात पर कहते हैं कि पता नई लोका नूं की हो गया सी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.