Move to Jagran APP

घर की दीवार फांद कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस सचिव की मां की चेन झपटी

रूपनगर के दशमेश नगर में मंगलवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस के सचिव राजेश्वर सिंह लाली की मां बुजुर्ग अवतार कौर (70) के गले से युवक घर की दीवार फांद सोने की चेन झपटकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 10:33 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 06:06 AM (IST)
घर की दीवार फांद कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस सचिव की मां की चेन झपटी

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रूपनगर के दशमेश नगर में मंगलवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस के सचिव राजेश्वर सिंह लाली की मां बुजुर्ग अवतार कौर (70) के गले से युवक घर की दीवार फांद सोने की चेन झपटकर फरार हो गया। भागते समय युवक के हाथ से चेन का एक हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया और वो भी उनके परिवार के सदस्यों ने उठाया।

loksabha election banner

कॉलोनी में नाममात्र सीसीटीवी कैमरे लगने होने के कारण झपटमारों की फुटेज में मोटरसाइकिल का नंबर और झपटमारों की पहचान सामने नहीं आ पाई। एक घर में लगे सीटीटीवी कैमरे में फुटेज रिकॉर्ड हुई है। काफी समय तक तो बुजुर्ग अवतार कौर कुछ भी बोल नहीं पाई। परिवार ने सांत्वना दी और चोरों को जल्द पकड़े जाने की बात कही। राजेश्वर सिंह लाली ने बताया कि झपटमार पहले छह बजकर 38 मिनट 48 सेकेंड पर उनके घर से करीब 50 मीटर दूर सीसीटीवी कैमरे में जाते दिखाई दिए। फिर छह बजकर 39 मिनट 52 सेकेंड पर दोबारा उसी सीसीटीवी कैमरे में झपटमारी को अंजाम देकर लौटते दिखाई दिए।

मौके पर थाना सिटी रूपनगर के एसएचओ कुलबीर सिंह सिद्धू ने पहुंचकर सारी जानकारी इकट्ठी की और आसपास लगे सीटीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की। एसएचओ कुलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि झपटमार जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने लोगों को घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.