Move to Jagran APP

ग्रीन अर्थ संस्था लगाएगी 1000 पौधे

पर्यावरण संरक्षण के प्रति वचनबद्धता को बरकरार रखते हुए एनजीओ ग्रीन अर्थ ने व‌र्ल्ड एनवायरमेंट डे पर पौधारोपण किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 04:28 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 04:28 PM (IST)
ग्रीन अर्थ संस्था लगाएगी 1000 पौधे
ग्रीन अर्थ संस्था लगाएगी 1000 पौधे

जागरण संवाददाता, नंगल : पर्यावरण संरक्षण के प्रति वचनबद्धता को बरकरार रखते हुए एनजीओ ग्रीन अर्थ ने व‌र्ल्ड एनवायरमेंट डे पर पौधारोपण किया है। संस्था के चेयरमैन प्रवीन कुमार व संरक्षक हेमाल चंद शर्मा ने अपने सदस्यों के साथ यह संकल्प दोहराया कि संस्था के पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत इलाके में 1000 पौधे रोपित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वातावरण की स्वच्छता को बरकरार रखने के लिए केवल पौधारोपण अभियान ही कारगर भूमिका निभा सकते हैं। इसलिए ग्रीन अर्थ संस्था लगातार लोगों को यह समझा भी रही है कि सभी अपने जीवन में पौधारोपण को अहम स्थान दें।

loksabha election banner

पर्यावरण के लिए कार्य कर रहे संगठनों को प्रोत्साहन जारी रखने का संकल्प दोहराते हुए उन्होंने कहा कि लॉक डाउन की वजह से पर्यावरण की स्वच्छता को काफी लाभ मिला है। इस लिए अब स्वच्छ हो चुके वातावरण को दूषित होने से बचाने के मद्देनजर हम सभी को लगातार योगदान देते रहना चाहिए। इस अवसर पर महासचिव परवेज अंसारी, संयुक्त सचिव जगजीत सिंह जग्गी, उपप्रधान हरचनण सिंह मान आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.