Move to Jagran APP

Love marriage के दो माह बाद प्यार में पड़ गई दरार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध था। दोनों ने साथ रहने की ठानी और प्रेम विवाह कर लिया लेकिन दो माह बाद ही दोनों के प्यार में दरार पड़ गई और पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 12:17 PM (IST)
Love marriage के दो माह बाद प्यार में पड़ गई दरार, पति ने उठाया खौफनाक कदम
Love marriage के दो माह बाद प्यार में पड़ गई दरार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

जेएनएन, कीरतपुर साहिब। युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध था। दोनों ने साथ रहने की ठानी और प्रेम विवाह कर लिया, लेकिन दो माह बाद ही दोनों के प्यार में दरार पड़ गई। आरोप है कि पति ने 19 वर्षीय पत्नी को कीरतपुर साहिब के पास गांव बूंगा साहिब में पड़ती भाखड़ा नहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ पत्नी की हत्या करने के आरोप में आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है। आरोपित की पहचान कुशल कुमार पुत्र कृष्ण कुमार वासी गांव काठगढ़, थाना काठगढ़ जिला शहीद भगत सिंह नगर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

थाना कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि मनजीत कौर (19) के पिता सोहन लाल पुत्र दास राम निवासी वार्ड नंबर-11 वाल्मीकि मोहल्ला थाना गढ़दीवाला जिला होशियारपुर ने इस संबंध में अपने बयान दर्ज करवाए हैं। उन्होंने बताया कि करीब दो महीने पहले उनकी बेटी मनजीत कौर का प्रेम विवाह काठगढ़ के कुशल कुमार के साथ हुआ था।

27 सितंबर को बेटी अपने पति के साथ कीरतपुर साहिब के गुरुद्वारा बाबा गुरदित्ता जी एवं दरगाह बाबा बुड्ढण शाह जी के दर्शनों के लिए यहां आई हुई थी। इस दौरान कुशल कुमार ने उसकी बेटी मनजीत कौर को कीरतपुर साहिब के पास गांव बूंगा साहिब में ले जाकर उसे भाखड़ा नहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी।

मनजीत कौर का शव पुलिस ने सरहिंद के करीब निरवाणा में भाखड़ा नहर से बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भाई जैता जी सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब के शव गृह में रखवा दिया गया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आरोपित अभी फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.