Move to Jagran APP

अलग -अलग हादसों में पांच घायल

रूपनगर रूपनगर-आनंदपुर साहिब हाईवे पर हुए तीन सड़क हादसों में पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से तीन व्यक्तियों को इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया है जबकि दो घायलों का इलाज रूपनगर के सिविल अस्पताल में जारी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 10:05 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 10:05 PM (IST)
अलग -अलग हादसों में पांच घायल
अलग -अलग हादसों में पांच घायल

संवाद सहयोगी, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर-आनंदपुर साहिब हाईवे पर हुए तीन सड़क हादसों में पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से तीन व्यक्तियों को इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया है जबकि दो घायलों का इलाज रूपनगर के सिविल अस्पताल में जारी है। गांव बेली के पास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए एक ट्रक चालक को हाईवे पेट्रो¨लग टीम के जवानों हर¨जदरपाल ¨सह व अमरीक ¨सह ने सिविल अस्पताल पहुंचाया जिसकी पहचान मुहम्मद जहीर पुत्र आलमद्दीन वासी राजौरी, जम्मू कश्मीर के रूप में की गई है। घायल ने बताया कि वो अपने ट्रक में हिमाचल प्रदेश के दाड़लाघाट से ¨क्लकर लेकर आ रहा था व जब उसका ट्रक गांव बेली के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक अन्य वाहन के द्वारा गलत ढंग से ओवरटेक करने के कारण उसे अपना ट्रक सड़क से नीचे उतारना पड़ा व इसी बीच उसका ट्रक सड़क पर पहले से खड़े एक अन्य ट्रक के साथ टकरा गया। इसी प्रकार गांव भाओवाल के पास किसी अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को फेट मार दी जिससे मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हवलदार बल¨जदर ¨सह ने बताया कि इन तीनों को डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है । तीनों की पहचान सागर ¨सह, सतनाम ¨सह तथा गुरप्रीत ¨सह वासी कलवां के रूप में की गई है। एक अन्य सड़क हादसे में गांव भरतगढ़ के पास चंडीगढ़ की तरफ से आ रही एक कार ने विपरीत दिशा से आ रहे मोटर साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार हर¨जदर पुत्र प्यारे लाल वासी गांव अटारी जिला रूपनगर गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका उपचार रूपनगर के सिविल अस्पताल में जारी है। इन हादसों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.