जागरण संवाददाता, नंगल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा भावना के रूप में मनाते हुए भारतीय जनता पार्टी नंगल मंडल ने कोविड वेक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया है। भगवान वाल्मीकि मंदिर में आयोजित शिविर में पहुंचे भाजपा के जिला प्रधान जितेंद्र सिंह अठवाल, श्री आनंदपुर साहिब हलका जनप्रतिनिधि डा. परमिदर शर्मा ने शिविर के दौरान पहुंचकर यह आह्वान किया कि हर नागरिक भारत सरकार की ओर से लगाई जा रही फ्री वैक्सीनेशन का जरूर लाभ उठाए। 200 लोगों का टीकाकरण करते समझाया गया कि कोरोना संक्रमण के प्रति गंभीरता को बरकरार रखें।

नंगल भाजपा के प्रधान राजेश चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित शिविर में बीबीएमबी अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने लोगों की वैक्सीनेशन की। इस दौरान हेल्थ सुपरवाइजर नीशा जसवाल ने बताया कि अस्पताल की पीएमओ डा. शालिनी चौधरी तथा बीबीएमबी प्रबंधन के संयुक्त प्रयासों से वैक्सीनेशन अभियान लगातार जारी है। भाजपा के राजेश चौधरी ने शिविर के आयोजन में सहयोग देने वाले गणमान्यों तथा भगवान बाल्मीकि मंदिर प्रबंधक कमेटी के प्रतिनिधियों तुलसी राम मट्टू, मदन लाल सिद्धू तथा पार्षद रणजीत सिंह लक्की का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा आगे भी सेवा कार्यों तथा जनता की सुरक्षा के लिए अग्रणी भूमिका निभाती रहेगी।

इस मौके पर भाजपा की प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य डा. ईश्वर चंद्र सरदाना, युवा भाजपा नेता बलराम शर्मा, मुकेश नड्डा, एडवोकेट राकेश मार्कन, भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान अलका ऐरी, महेश कालिया आदि ने प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर उनके द्वारा देश के लिए बनाई कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनमानस तक पहुंचाने के लिए प्रयास जारी रखने का संकल्प दोहराया । हेल्थ सुपरवाइजर निशा जसवाल सम्मानित शिविर के दौरान सराहनीय सेवाएं प्रदान करने वाली हेल्थ सुपरवाइजर निशा जसवाल को भाजपा ने सिरोपा देकर सम्मानित किया गया। राजेश चौधरी ने कहा कि सही मायनों में निशा ने कोविड महामारी के दौरान जान की परवाह न करते हुए सराहनीय सेवाएं प्रदान की हैं। इसलिए उन्हें भाजपा ने सम्मानित किया।

Edited By: Jagran