Move to Jagran APP

कांग्रेसियों ने प्रस्ताव रोक लेट करवाए काम : माक्कड़

पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिदर सिंह ढिल्लों के अकाली भाजपा सरकार के समय आए फंडों के सही इस्तेमाल न होने के आरोप लगाए जाने के बाद विपक्ष भी सरगर्म हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 08:38 PM (IST)
कांग्रेसियों ने प्रस्ताव रोक लेट करवाए काम : माक्कड़
कांग्रेसियों ने प्रस्ताव रोक लेट करवाए काम : माक्कड़

जागरण संवाददाता, रूपनगर : पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिदर सिंह ढिल्लों के अकाली भाजपा सरकार के समय आए फंडों के सही इस्तेमाल न होने के आरोप लगाए जाने के बाद विपक्ष भी सरगर्म हो गया है। अकाली दल से संबंधित नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान परमजीत सिंह माक्कड़ ने कांग्रेस नेताओं पर ही आरोप लगाए हैं कि उनके द्वारा पारित प्रस्तावों पर रोक लगाकर कार्यों को लेट कर दिया गया है। नगर कौंसिल के चुनाव निकट आते देखकर अब कांग्रेस नेताओं को ये अहसास हो गया है कि अकाली भाजपा की नगर कौंसिल द्वारा पिछले समय में पास किए कार्य बिलकुल सही थे और उन्होंने ये काम करवाने शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

आज कांग्रेस नेता बरिदर सिंह ढिल्लों द्वारा 72 लाख रुपये खर्च करके सीवरेज सिस्टम के लिए संपवैल बनाने के बोर में दिए बयान के बारे में नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान परमजीत सिंह माक्कड़ ने कहा कि नगर कौंसिल द्वारा 12 दिसंबर 2019 को नगर कौंसिल की बैठक में प्रस्ताव नंबर 476 पारित करके 75 लाख रुपये इसी उद्देश्य के लिए पास किए थे और इस बैठक में ही शहर में पानी की सप्लाई की कमी दूर करने के लिए सरहिद नहर पर नई पाइप लाइन डालने के लिए 23.51 लाख रुपये पास किए थे। माक्कड़ ने कहा कि साल 2015-2020 के दौरान नगर कौंसिल द्वारा एतिहासिक विकास के कार्य करवाए गए। शहर को सफाई के क्षेत्र में राष्ट्रीय अवार्ड से नवाजा गया। लेकिन कांग्रेस नेताओं के कहने पर नगर कौंसिल द्वारा पास किए गए प्रस्ताव रोक दिए गए। इस कारण काम लेट हो गए। माक्कड़ ने कहा कि कौंसिल द्वारा माधोदास कालोनी से हवेली तक की सड़क का एस्टीमेट भी पास कर दिया गया था। इसके अलावा कई वार्डों में जिनमें 3, 5, 6, 7, 8, 9 , 10, 11, 12, 13 14, 15, 19 और 21 के काम भी पास किए हुए थे। कांग्रेस नेताओं को अब वह भी शुरू करवा देने चाहिए। लोगों को राजनीति कारणों के कारण परेशान नहीं करना चाहिए। इस मौके पर चौधरी वेद प्रकाश, गुरमुख सिंह सैनी, मनप्रीत सिंह गिल, गिनी जौली, बलजिदर सिंह मिट्ठू, कुलवंत सिंह सैनी, मनजिदर सिंह धनोआ और संतोख वालिया मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.