Move to Jagran APP

मनीष तिवारी की जीत के लिए की अरदास

लोकसभा हल्का श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी की लोकसभा चुनाव में जीत की कामना को लेकर आज तिवारी के चुनाव एजेंट एवं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव पवन दीवान ने तख्त श्री केसगढ़ पहुंच गुरू महाराज के हजूर में अरदास की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 11:07 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 11:07 PM (IST)
मनीष तिवारी की जीत के लिए की अरदास

संवाद सहयोगी, रूपनगर : लोकसभा हल्का श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी की लोकसभा चुनाव में जीत की कामना को लेकर चुनाव एजेंट एवं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव पवन दीवान ने तख्त श्री केसगढ़ पहुंचकर गुरु महाराज के हजूर में अरदास की।

loksabha election banner

गुरु महाराज के हजूर में माथा टेक आशीर्वाद लेकर लौटे पवन दीवन ने कहा कि मनीष तिवारी इस पूरे हल्के के लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। उन्होंने हल्का वासियों की तरफ से मनीष तिवारी को मिले प्यार व सत्कार के लिए हर किसी का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि निवर्तमान सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने पांच साल के कार्यकाल के दौरान पूरा हल्के के विकास की अनदेखी करते हुए अपने पुत्र के मोह में फंस इस हल्के को मिले विकास अनुदान का बड़ा हिस्सा अपने पुत्र के हल्के में खर्च कर गुरुओं की इस धरती के साथ धोखा किया है जिसके चलते हल्का आनंदपुर साहिब विकास पक्ष से पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे चुनाव के दौरान हर किसी में बदलाव की भावना दिखाई दी है। उन्होंने कहा कि केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली सरकार आने पर इस पूरे हल्के में विकास को गति देते हुए हल्के की नुहार बदली जाएगी। इस मौके उनके साथ कैनेडा कांग्रेस के प्रधान अमरप्रीत औलख, अरविद चौधरी और सर्बजीत गैरी विशेष रूप से उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.