Move to Jagran APP

Roopnagar: चरणजीत सिंह चन्नी को पुलिस ने किसानों के धरने में जाने से रोका, घर में किया नजरबंद; पूर्व CM ने सरकार पर लगाए आरोप

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पुलिस ने संगरूर जाने रोक दिया। साथ ही उनके मोरिंडा निवास पर नजरबंद कर दिया। चरणजीत सिंह चन्नी संगरूर में भाना सिद्धू की रिहाई को लेकर दिए जा रहे धरने में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने चन्नी को रवाना होते वक्त रोक लिया और संगरूर ना जाने की अपील की।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 03 Feb 2024 02:49 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 02:49 PM (IST)
Roopnagar: चरणजीत सिंह चन्नी को पुलिस ने किसानों के धरने में जाने से रोका, घर में किया नजरबंद; पूर्व CM ने सरकार पर लगाए आरोप
चरणजीत सिंह चन्नी को पुलिस ने किसानों के धरने में जाने से रोका

जागरण संवाददाता, मोरिंडा (रूपनगर)। ऑल इंडिया कांग्रेस की वर्किंग कमेटी के सदस्य और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पुलिस ने संगरूर जाने रोक दिया। साथ ही उनके मोरिंडा निवास पर नजरबंद कर दिया। चरणजीत सिंह चन्नी संगरूर में भाना सिद्धू की रिहाई को लेकर दिए जा रहे धरने में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों ने चन्नी को रवाना होते वक्त रोक लिया और संगरूर ना जाने की अपील की। मौके पर सोशल मीडिया पर लाइव होते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने पुलिस द्वारा रोकने और संगरूर ना जाने के अपील पर ऐतराज जताते हुए कहा कि वो कोई गैर संवैधानिक कार्य करने नहीं जा रहे हैं।

इमरजेंसी के हालात बन गए हैं: चन्नी

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार ने इमरजैंसी जैसे हालात बना दिए हैं। चन्नी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ऐसा किया जा रहा है तो आम लोगों के साथ क्या किया जा रहा होगा, ये बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब सरकार पर बरसते हुए कहा कि पंजाब के लोग ऐसी धक्केशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab Farmers Protest: किसान नेता को नजरबंद करने पर किसानों का रोष, धरने पर बैठकर हाईवे किया जाम; तीन जगह से रूट डायवर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.