Move to Jagran APP

Bar Association Election: एडवोकेट मनदीप मोदगिल बने जिला बार एसोसिएशन रूपनगर के प्रधान, 410 वकीलों ने डाले वोट; पढ़ें पूरा अपडेट

Bar Association Election जिला बार एसोसिएशन रूपनगर के प्रधान समेत वरिष्ठ उप प्रधान एवं महासचिव के चुनाव मतदान में वकीलों ने उत्साह के साथ भाग लिया। बार एसोसिएशन की प्रधानगी एडवोकेट मनदीप मोदगिल के जीत ली है। एडवोकेट मोदगिल ने एडवोकेट हरप्रीत सिंह कंग को 149 वोटों के अंतर से मात दी है। प्रधान पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में थे।

By AJAY AGNIHOTRIEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 15 Dec 2023 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2023 07:13 PM (IST)
Bar Association Election: एडवोकेट मनदीप मोदगिल बने जिला बार एसोसिएशन रूपनगर के प्रधान, 410 वकीलों ने डाले वोट; पढ़ें पूरा अपडेट
एडवोकेट मनदीप मोदगिल बने जिला बार एसोसिएशन रूपनगर के प्रधान

जागरण संवाददाता, रूपनगर। जिला बार एसोसिएशन रूपनगर के प्रधान समेत वरिष्ठ उप प्रधान एवं महासचिव के चुनाव मतदान में वकीलों ने उत्साह के साथ भाग लिया। बार एसोसिएशन की प्रधानगी एडवोकेट मनदीप मोदगिल के जीत ली है। एडवोकेट मोदगिल ने एडवोकेट हरप्रीत सिंह कंग को 149 वोटों के अंतर से मात दी है। प्रधान पद के लिए दो उम्मीदवार, वरिष्ठ उप प्रधान पद के लिए तीन और महासचिव के पद के दो उम्मीदवार में मैदान में थे।

loksabha election banner

हरप्रीत सिंह कंग ने 130 वोट हासिल किए

एडवोकेट मनदीप मोदगिल ने 279 और एडवोकेट हरप्रीत सिंह कंग ने 130 वोट हासिल किए। वरिष्ठ उप प्रधान के पद के लिए एडवोकेट विकास वालिया ने 179 हासिल करके जीत हासिल की है और दूसरे नंबर पर एडवोकेट हरमिंदर सिंह राजपूत ने 159 और तीसरे नंबर पर रहे एडवोकेट वरिंदर कुमार ने 72 वोट हासिल किए। सचिव के पद के लिए मुकाबला कांटे का रहा और आठ वोटों से जीत हार का फैसला हुआ।

यह भी पढ़ें: अब सरकारी स्कूलों में भी प्राइवेट जैसी सुविधा: 7वीं से 12वीं के विद्यार्थियों को मिलेगी बस सेवा, सीएम मान ने की घोषणा

दूसरे नबंर पर रहे एडवोकेट मनदीप सिंह नागरा

सचिव के पद के लिए एडवोकेट कुलविंदर सिंह ने 209 वोट हासिल करके जीत दर्ज की और दूसरे नबंर पर रहे एडवोकेट मनदीप सिंह नागरा ने 201 वोट हासिल किए। इसके अलावा संयुक्त सचिव एडवोकेट मोनिका सोनी, कोषाध्यक्ष एडवोकेट संदीप नारायण कपिला निर्विरोध चुने गए। जबकि कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट अमनदीप कौर, ए़डवोकेट मनदीप कौर, एडवोकेट सिमरनजीत सिंह और एडवोकेट विक्रम भनोट निर्विरोध चुने गए हैं।

यह भी पढ़ें: Roopnagar Adocates Protest: सेशन जज के व्‍यवहार पर वकीलों ने खोला मोर्चा, नेशनल लोक अदालतों का भी Boycott करने का प्‍लान

रिटर्निंग अधिकारी एडवोकेट वरिंदर सिंह के चुनाव के परिणाम की घोषणा करते हुए बताया कि कुल 438 में से 410 वकीलों ने अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल किया। उधर, जीत के बाद प्रधान एडवोकेट मनदीप मोदगिल व उनकी नई टीम को शुभकामनाएं देने वाले वकीलों का तांता लगा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.