Move to Jagran APP

एनएच पर दो हादसों में चार वाहन क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

नंगल नंगल -आनंदपुर साहिब राष्ट्रीय उच्च मार्ग एक्सटेंशन 503 पर सोमवार देर रात्रि दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। राहत की बात है कि इस जबरदस्त टक्कर में कोई हताहत नहीं हुआ है। टक्कर के कारण टैंपो ट्रैवलर वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। नंगल से अपने गाव वापस ढाहे जा रहे टैंपो ड्राइवर के चालक बिक्का सिंह ने बताया कि जैसे ही वे अजौली गाव के पास पहुंचा तभी सामने आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रहे ट्रक नंबर एचपी 12डी-6525 ने उसे सीधी टक्कर मार दी जिससे उसका वाहन बुरी तरह से टूट गया है। राहत की बात है कि टैंपो ट्रैवलर खाली था अन्यथा इस हादसे में जानमाल का भारी नुकसान हो सकता था। उधर नया नंगल के शिवालिक एवेन्यू के खूनी चौराहे पर भी मंगलवार दोपहर दो वाहनों की भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 09:23 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 09:23 PM (IST)
एनएच पर दो हादसों में चार वाहन क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
एनएच पर दो हादसों में चार वाहन क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

नंगल -आनंदपुर साहिब राष्ट्रीय उच्च मार्ग एक्सटेंशन 503 पर सोमवार देर रात्रि दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। राहत की बात है कि इस जबरदस्त टक्कर में कोई हताहत नहीं हुआ है। टक्कर के कारण टैंपो ट्रैवलर वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। नंगल से अपने गाव वापस ढाहे जा रहे टैंपो ड्राइवर के चालक बिक्का सिंह ने बताया कि जैसे ही वे अजौली गाव के पास पहुंचा, तभी सामने आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रहे ट्रक नंबर एचपी 12डी-6525 ने उसे सीधी टक्कर मार दी जिससे उसका वाहन बुरी तरह से टूट गया है। राहत की बात है कि टैंपो ट्रैवलर खाली था अन्यथा इस हादसे में जानमाल का भारी नुकसान हो सकता था। उधर नया नंगल के शिवालिक एवेन्यू के खूनी चौराहे पर भी मंगलवार दोपहर दो वाहनों की भिड़ंत हो गई। हिमाचल की तरफ से आ रही मारुति आल्टो कार एचपी 10ए-1596 जैसे ही चौंक पर पहुंची तभी चौंक पर अचानक दोपहिया वाहन चालक के आ जाने से कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई। गनीमत है कि चौक पर उस समय आवाजाही कम थी अन्यथा व्यस्त रहने वाले इस चौक पर बड़ा हादसा हो सकता था। बता दें कि इस चौक पर पहले भी दर्जनों सड़क हादसे हो चुके हैं। इन हादसों को रोकने के लिए नगर कौंसिल ने करीब पांच करोड़ की लागत से अंडरपास बनाने का प्लान करीब डेढ़ साल पहले तैयार किया था जिस पर आज तक काम शुरू नहीं हो सका है। जरूरत समझी जा रही है कि जल्द इस जगह पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी इंतजाम किए जाएं वहीं हादसों के मद्देनजर यह मांग भी उठनी शुरू हो चुकी है कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग को टू लेन से फोरलेन बनाने की दिशा में भी जनहित के मद्देनजर प्रभावी कार्रवाई जल्द अमल में लाई जाए। बता दें कि गत नौ मार्च देर सायं भी दड़ौली गांव के पास नंगल की तरफ से जा रही कार के अनियंत्रित होने से तरसेम सिंह नामक ग्रामीण बुरी तरह से घायल हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.