Move to Jagran APP

राखी बांधने के लिए घर जा रही युवती भाई की बाइक से गिरी, मौत

अपनी बुआ के लड़के को राखी बांधने जा रही एक युवती की मोटरसाइकिल से गिरने के कारण मौत हो गई। इस संबंधी जानकारी देते थाना कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवती की पहचान जसप्रीत कौर (30) बेटी दारा सिंह वासी वार्ड नंबर एक सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 11:25 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 06:29 AM (IST)
राखी बांधने के लिए घर जा रही युवती भाई की बाइक से गिरी, मौत

संवाद सूत्र, घनौली : बुआ के बेटे के साथ बुआ के घर राखी पर्व को मनाने के लिए जा रही युवती की बाइक से गिरने पर मौत हो गई। थाना कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवती की पहचान जसप्रीत कौर (30) बेटी दारा सिंह वासी वार्ड नंबर एक सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब के रूप में हुई है। जसप्रीत कौर कजन भाई को राखी बांधने के लिए उसके साथ गांव बदलैहड़ (हिमाचल प्रदेश) जा रही थी। आनंदपुर साहिब से बस में सवार होकर भरतगढ़ बस अड्डे पर उतरी और कजन स्वर्ण सिंह वासी गांव बदलैहड़ के साथ मोटरसाइकिल पर सवार हुई। इस दौरान भरतगढ़ से गांव दबोटा की ओर जाती सड़क पर दाना मंडी भरतगढ़ के पास बारिश के कारण सड़क पर पड़े गड्ढों से मोटरसाइकिल स्लिप हो गया जिस कारण जसप्रीत गिर गई और उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं जबकि उसकी बुआ का लड़का बाल बाल बच गया। जसप्रीत कौर गंभीर घायल अवस्था में सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब लाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रैफर कर दिया। पीजीआइ ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जसप्रीत कौर की मंगनी हो चुकी थी और कुछ माह के बाद उसकी शादी थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.