जागरण संवाददाता, नंगल: समाज सेवा विशेषकर कोरोना महामारी के दौरान कोविड संक्रमितों की सेवा के लिए आगे आई शहर की एनजीओ उम्मीद की रोशनी ने आज को सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. नरेश को सहयोग राशि का चेक भेंट किया है।

संस्था के प्रधान विक्रम महाजन ने बताया कि समाज सेवा के लिए गठित संस्था ने कोविड संक्रमितों की देखभाल के लिए भोजन जैसी सहायता के मद्देनजर 50,000 रुपये का चेक सिविल अस्पताल को भेंट किया है। इस मौके पर मौजूद संस्था के सचिव गौरव महाजन, उप सचिव मनीष महाजन तथा अन्य पदाधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि वे कोरोना आपदा के दौरान शहर में आगे बढ़कर हर तरह से सहयोग देंगे। बिना भेदभाव से सेवा कायरें को लगातार जारी रखा जाएगा। इस मौके पर अस्पताल के डा. विनीत शर्मा, फार्मासिस्ट गुरमीत कौर, हरबख्श सिंह, गुरिंदर सिंह, सौरव महाजन, दीपक रायजादा आदि भी मौजूद थे।

क‌र्फ्यू में सैलून खोलने पर मालिक पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के थाना सिटी में एक सैलून मालिक के खिलाफ क‌र्फ्यू के दौरान अपना सैलून खोलने पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों की अवहेलना किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। इस बारे सिटी थाना के सहायक थानेदार जरनैल सिंह ने बताया कि रूपनगर के उपमंडल मजिस्ट्रेट द्वारा वीरवार को क‌र्फ्यू लगने के बाद शहर के बाजारों में अचानक चैकिग की गई। चेकिग के दौरान शहर अंदर साजन सैलून एवं ब्यूटी पार्लर की दुकान खुली पाई गई। इस पर आरोपित संजय वासी ज्ञानी जैल सिंह नगर एवं मालिक साजन ब्यूटी पार्लर के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Edited By: Jagran