Move to Jagran APP

इंटर स्टेट व्यवस्था तैयार, शनिवार दोपहर तक पहुंचनी शुरू हो जाएगी जरूरी सामग्री : एसएसपी

रूपनगर के एसएसपी स्वप्न शर्मा ने नंगल में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई को सुनिश्चित बनाने के लिए शुक्रवार को शहर का दौरा कर गणमान्य लोगों को भरोसा दिया है कि क‌र्फ्यू में सहयोग दे रही जनता के लिए जरूरी वस्तुएं जल्द ही उपलब्ध करवा दी जाएंगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 06:10 AM (IST)
इंटर स्टेट व्यवस्था तैयार, शनिवार दोपहर तक पहुंचनी शुरू हो जाएगी जरूरी सामग्री : एसएसपी
इंटर स्टेट व्यवस्था तैयार, शनिवार दोपहर तक पहुंचनी शुरू हो जाएगी जरूरी सामग्री : एसएसपी

जागरण संवाददाता, नंगल : रूपनगर के एसएसपी स्वप्न शर्मा ने नंगल में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई को सुनिश्चित बनाने के लिए शुक्रवार को शहर का दौरा कर गणमान्य लोगों को भरोसा दिया है कि क‌र्फ्यू में सहयोग दे रही जनता के लिए जरूरी वस्तुएं जल्द ही उपलब्ध करवा दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि सोशल डिस्टेंस को सुनिश्चित बनाए रखकर रात के समय आटा चक्कियों को चलने दें। करियाना के थोक विक्रेताओं को सामान बेचने की अनुमति देने के साथ-साथ यह भी तय करें कि शेड्यूल बना कर सभी विक्रेता आम लोगों तथा सूचीबद्ध की गई करियाना की दुकानों तक सामान पहुंचाएं।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि थोक विक्रेताओं तक जरूरी सामान पहुंचाने के लिए इंटर स्टेट नेटवर्क स्थापित किया जा चुका है। शनिवार दोपहर तक थोक बाजार में सामान पहुंचना शुरू हो जाएगा। जनता के लिए जरूरी सामान पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ यह बात भी सभी ध्यान में रखें कि क‌र्फ्यू के दौरान नियमों की पालना ना करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी जारी रहेगी।

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के राकेश नैय्यर, संजय साहनी, सुरेंद्र पम्मा, रमेश गुलाटी, विद्या सागर, हरपाल भसीन, टोनी सहगल, कुलदीप सिंह तथा गोशाला के सह संचालक राकेश शर्मा पिंकी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.