Move to Jagran APP

नायब तहसीलदार राणीके को बर्खास्त करने के लिए डीसी दफ्तर के समक्ष नारेबाजी

शिवसेना बाल ठाकरे ने डिप्टी कमिश्नर रूपनगर दफ्तर के समक्ष धरना देकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:34 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 10:34 PM (IST)
नायब तहसीलदार राणीके को बर्खास्त करने के लिए डीसी दफ्तर के समक्ष नारेबाजी

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर के नायब तहसीलदार सतिदर सिंह राणीके को बर्खास्त करने की मांग को लेकर शिवसेना बाल ठाकरे ने डिप्टी कमिश्नर रूपनगर दफ्तर के समक्ष धरना देकर नारेबाजी की। डेढ़ घंटे चले प्रदर्शन के दौरान एक बार तहसीलदार मौके पर प्रदर्शनकारियों का मांगपत्र लेने आए, लेकिन प्रदर्शनकारियों को संबोधित कर रहे प्रदेश उपाध्य्क्ष अश्वनी शर्मा ने तहसीलदार कुलदीप सिंह को यह कहते हुए थोड़ी देर इंतजार करने की बात कही कि वो अपने प्रदेश प्रधान से इस बारे में पहले बात कर लेते हैं। इतने में तहसीलदार बिना कुछ कहे अपने दफ्तर लौट गए थे। इसके बाद तहसीलदार ने दोबारा आकर डीसी के नाम उनकी ओर से सौंपा मांगपत्र लिया। वहीं रोष प्रदर्शन के दौरान भ्रष्टाचार अफसरों के तबादले के विरोध में नारेबाजी की गई। इससे पहले शिवसैनिकों ने जिला प्रेस सचिव राकेश शूरमा, सीनियर युवा नेता संदीप बंटी चमकौर साहिब, जसपाल सोनू, मोहित शर्मा, महिला विग प्रधान गीता भट्टी, देहाती प्रमुख आशा रानी ने बैठक की। इसमें मौजूदा सकरार में बैठे भ्रष्ट अफसरों की ओर से लोगों को लूटने का विरोध किया गया। इसके उपरांत शिवसैनिकों ने अश्वनी शर्मा की अगुआई में डीसी दफ्तर पहुंचकर धरना दिया और प्रदर्शन किया। दूसरी बार दिया मांगपत्र प्रदर्शन के दौरान एक बार तहसीलदार के मौके से लौटने के बाद कुछेक कर्मचारियों ने शिवसेना बाल ठाकरे के उपाध्यक्ष को कहा कि अब वो तहसीलदार को उनके दफ्तर में जाकर मांगपत्र दे दें, लेकिन अश्वनी शर्मा ने कहा कि अब मांगपत्र यहीं दिया जाएगा चाहे कोई भी अधिकारी मौके पर आए। इसके उपरांत अश्वनी शर्मा की अगुवाई में शिवसैनिकों ने डिप्टी कमिश्नर डॉ.सुमीत जारंगल के नाम तहसीलदार ने खुद आकर मांगपत्र लिया, जिसमें शिवसेना ने नायब तहसीलदार रूपनगर को तुरंत बरखास्त करने की मांग की। अब तक दो बार लग चुके हैं धरने

गौर हो कि तीन सितंबर को नायब तहसीलदार के खिलाफ आम आदमी पार्टी की तरफ से रजिस्ट्री करवाने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए महाराजा रणजीत सिंह बाग में धरना दिया था ।इसके बाद 16 सितंबर को दोबारा मोरिडा के वार्ड नंबर 15 के पार्षद अमृतपाल सिंह खटड़ा के रिश्तेदार की जमीन की रजिस्ट्री की एवज में रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए लोगों ने धरना दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.