Move to Jagran APP

संतोषगढ़ में टेंपो ट्रेवलर पलटा, 13 पर्यटक गंभीर घायल

समीपवर्ती हिमाचल के संतोषगढ़ से जाते मार्ग पर पड़ते रामपुर गाव में सोमवार को पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रेवलर पलटने से 13 लोग घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 10:56 PM (IST)
संतोषगढ़ में टेंपो ट्रेवलर पलटा, 13 पर्यटक गंभीर घायल
संतोषगढ़ में टेंपो ट्रेवलर पलटा, 13 पर्यटक गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

समीपवर्ती हिमाचल के संतोषगढ़ से जाते मार्ग पर पड़ते रामपुर गाव में सोमवार को पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रेवलर पलटने से 13 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा पर सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। गाड़ी पलटने के बाद हाहाकार मच गया और लोग काफी संख्या में मौका पर जमा हो गए। ऊना सदर पुलिस थाना ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार रामपुर गाव के पास पंजाब के लुधियाना से पर्यटक मनाली, कुल्लू, मणीकर्ण के बाद बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में माथा टेककर वापस लुधियाना जा रहे थे। इस दौरान ऊना-संतोषगढ़ मार्ग पर पड़ते एक संपर्क मार्ग से एक गाड़ी अचानक निकली, जिसके चलते ट्रेवलर अनियंत्रित हो गई और खेतों में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी भी बुरी तरह से क्षत्रिग्रस्त हो गई है। इस गंभीर दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। घायलों में साक्षी पत्‍‌नी रणजीत सिंह निवासी शिवपुर चौक जिला लुधियाना, चैरी पुत्री रणजीत सिंह, गुरलीन पुत्र संदीप कुमार, दीक्षा पुत्री दीपक, कोमल पत्‍‌नी दीपक, भैरों गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि मामूली रुप से घायल हुए अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को ट्रेवलर के चालक सर्वजीत सिंह ने बयान देते हुए कहा कि वन विभाग की गाड़ी अचानक संपर्क मार्ग से निकली और उसकी वजह से यह हादसा हुआ है। इस संबंध में जिला के एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जाच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.