Move to Jagran APP

खड़े ट्रक से पकड़ी 105 किलो भुक्की, चालक हुआ फरार

जिला पुलिस ने नंगल के रेलवे रोड से 105 किलोग्राम भुक्की बरामद की है। जिला रूपनगर पुलिस के एसपी (डी) अजिंदर सिंह ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि नंगल के निकट गाव बड़ा पिंड के रहने वाले दलवीर सिंह के ट्रक से 105 किलोग्राम भुक्की बरामद की गई है जबकि ट्रक चालक दलबीर सिंह फरार है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 05:51 PM (IST)
खड़े ट्रक से पकड़ी 105 किलो भुक्की, चालक हुआ फरार

जागरण संवाददाता, नंगल : जिला पुलिस ने नंगल के रेलवे रोड से 105 किलोग्राम भुक्की बरामद की है। जिला रूपनगर पुलिस के एसपी (डी) अजिंदर सिंह ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि नंगल के निकट गाव बड़ा पिंड के रहने वाले दलवीर सिंह के ट्रक से 105 किलोग्राम भुक्की बरामद की गई है, जबकि ट्रक चालक दलबीर सिंह फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि एसआइ सोहन सिंह की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दलवीर सिंह के ट्रक नंबर पीबी 12 टी 8866 रेलवे रोड पर खड़ा है व ट्रक में भुक्की लदी हुई है। सब इंस्पेक्टर सोहन सिंह ने मौके पर पहुंचकर रेलवे रोड से ट्रक को कब्जे में लिया है। जाच शुरू कर दी गई है। जाच के बाद उम्मीद है कि नशीले पदाथरें की तस्करी के ऐसे कई मामले सामने आ सकते हैं। इस मौके पर डीएसपी रमिंदर सिंह काहलों, थाना प्रभारी पवन कुमार चौधरी तथा अन्य पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भुक्की का कारोबार करने के लिए ट्रक के बाएं तरफ अगले टायरों के पीछे डीजल का एक ऐसा टैंक लगा रखा था जिसमें 75 प्रतिशत तक भुक्की भरने की क्षमता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.