Move to Jagran APP

Punjab News: शर्मनाक! पहले इंस्‍टाग्राम पर की दोस्‍ती, फिर मिलने के बहाने बुला नाबालिग से किया दुष्‍कर्म; केस दर्ज

Punjab Crime News पंजाब के पटियाला में नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। घटना के अनुसार पीड़ित के साथ आरोपित जसकरन सिंह की तीन महीने इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो आरोपित ने 29 मई की रात को 12 मिलने के लिए लड़की को बुलाया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म किया।

By Prem Verma Edited By: Himani Sharma Fri, 31 May 2024 05:07 PM (IST)
इंस्टाग्राम दोस्ती के बाद मिलने के बहाने नाबालिग को बुला किया दुष्कर्म (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटियाला। Punjab Crime News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद मिलने के बहाने एक नाबालिग को खेतों में ले जाने के बाद दुष्कर्म कर दिया। यह घटना 29 मई रात की है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की के बयानों पर आरोपित जसकरन सिंह व उसके दोस्त जिंदा निवासी खालसा कालोनी सनौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित लड़की की उम्र 15 साल के करीब बताई जा रही है, जो इस समय राजिंदरा अस्पताल में उपचाराधीन है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई बिक्रम सिंह व उनकी टीम छापेमारी कर रही है।

आरोपी ने रात को बुलाया था मिलने

घटना के अनुसार पीड़ित के साथ आरोपित जसकरन सिंह की तीन महीने इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो आरोपित ने 29 मई की रात को 12 मिलने के लिए लड़की को बुलाया। आरोपित जसकरन अपने दोस्त जिंदा के साथ बाइक लेकर आया और लड़की को अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: BJP की कैंपनिंग के आगे फीका पड़ा किसान आंदोलन? पंजाब में कैसा रहा राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार

एएसआई अधिकारी ने की मामले की जांच

आरोपित जिंदा ने खेतों वाले मोटर के कमरे में दोनों को छोड़ा। इसके बाद जसकरन सिंह व पीड़ित लड़की को छोड़ने के बाद वह निकल गया। मोटर वाले कमरे में आरोपित जसकरन सिंह ने लड़की के साथ दुषकर्म किया और लड़की ने रोना शुरू कर दिया तो आरोपित उसे धमकाते हुए घर के आगे छोड़कर फरार हो गया था। मामले के जांच अधिकारी एएसआई विक्रम सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों की उम्र 20 साल से अधिक है जबकी पीड़ित नाबालिग है।

यह भी पढ़ें: Raj Balvinder Singh Marar: चुनाव से पंजाब कांग्रेस का बागी नेताओं पर एक्शन, इस बड़े नेता को दिखाया बाहर का रास्ता