Move to Jagran APP

थाने में नंगा कर पीटने की दूसरी वीडियो वायरल, एएसआइ को किया गया जबरन रिटायर

थाने में युवकों को नंगा कर पीटने के मामले में फंसे सनौर थाने के एएसआइ को पुलिस महकमे से जबरन रिटायर कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 09:09 PM (IST)
थाने में नंगा कर पीटने की दूसरी वीडियो वायरल, एएसआइ को किया गया जबरन रिटायर
थाने में नंगा कर पीटने की दूसरी वीडियो वायरल, एएसआइ को किया गया जबरन रिटायर

जेएनएन, पटियाला। थाने में युवकों को नंगा कर पीटने के मामले में फंसे सनौर थाने के एएसआइ को पुलिस महकमे से जबरन रिटायर कर दिया गया है। थाने में युवकों से मारपीट की दूसरी वीडियो वायरल होने के बाद यह फैसला लिया गया है। वायरल हुई वीडियो में एएसआइ नरिंदर सिंह एक युवक को थाने में नंगा कर पीटते हुए दिख रहा है। वीडियो करीब एक साल पुरानी बताई जा रही है। वीडियो में कुछ मुलाजिम भी दिख रहे हैं जिन्होंने युवक के पैर पकड़े हैं। पुलिस अधिकारी वीडियो की पूरी जानकारी जुटा रहे हैं। यह वीडियो किसने बनाई और जिसे पीटा जा रहा है वह कौन है इसकी भी जांच चल रही है।

loksabha election banner

चलती रहेगी मजिस्ट्रेट जांच

कुछ दिन पहले सनौर में रात के समय युवकों को पीटने के मामले की मजिस्ट्रेट जांच चलती रहेगी। उस जांच के पूरा होने पर विभाग अलग से कार्रवाई करेगा।

एएसआइ ने किया अमानवीय व्यवहार : एसएसपी

एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि एएसआइ नरिंदर सिंह का अमानवीय व्यवहार देखा गया है जिस वजह से उसे महकमे से साढ़े तीन साल पहले रिटायर कर दिया है।

थाने ले जाकर नंगा कर पीटे थे गुरुद्वारा जा रहे युवक

पिछले रविवार रात 12 बजे के बाद कुछ युवक गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने के लिए जा रहे थे। पेट्रोल पंप पर अपने मोटरसाइकिलों के टायरों में हवा भरवाने के बाद जैसे ही युवक निकले तो रास्ते में एएसआइ नरिंदर सिंह के साथ कुछ पुलिस मुलाजिम वहां पहुंच गए थे। युवकों का ट्रिपलिंग का चालान काटने पर गुस्साए युवकों ने पुलिस की धक्केशाही का वीडियो फेसबुक पर लाइव कर दिया था।

एएसआइ नरिंदर सिंह पर आरोप लगे कि उसने मुलाजिमों के साथ मिलकर युवकों से मारपीट कर उसे थाने लाने के बाद नंगा करके थर्ड डिग्री टार्चर किया।  पिटाई के कारण अमरदीप सिंह की हालत खराब हो गई तो मुलाजिम उसे अपनी ही गाड़ी में डाक्टर के पास ले गए।

यहां पर अमरदीप सिंह को टीका लगवा कर दवाई दिलवा दी लेकिन उसे आराम नहीं मिला। सोमवार सुबह अमरदीप सिंह को उसके परिवार वालों ने अस्पताल में दाखिल करवाते हुए एसएसपी को शिकायत दी थी। मामला सामने आने पर एएसआइ नरिंदर सिंह को सस्पेंड कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.