जागरण संवाददाता, पटियाला

लंबे समय से शिक्षा विभाग में खाली बीस हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार साझा मोर्चा के सदस्यों की शिक्षा मंत्री विजयइंद्र सिगला के साथ हुई बैठक बेनतीजा रही। जिसके चलते बेरोजगारों ने 31 को सीएम आवास के घेराव का एलान कर दिया है।

बेरोजगार साझा मोर्चा के नेताओं सुखविदर सिंह ढिल्लवां, जगसीर सिंह, कृष्ण सिंह नाभा, हरजिदर सिंह झुनीर और दविदर कुमार ने कहा कि पिछली बैठकों की तरह इस बैठक में भी शिक्षा मंत्री ने झूठा आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से उनकी प्रमुख सचिव सुरेश कुमार के साथ बैठक करवाने का वादा करके शिक्षा मंत्री के साथ बैठक करवाई है, जिसका बेरोजगारों ने कई बार वहिष्कार किया है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने उन्हें आश्वासन का झूठा लालीपाप देना चाहा। जो बेरोजगारों को बिलकुल मंजूर नहीं है। जिसके चलते बेरोजगारों ने सीएम निवास के घेराव का एलान करने के साथ-साथ घेराव के लिए लामबंदी भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं करती उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके अमन सेखा, संदीप सिंह गिल, रविदर, गुरप्रीत सिंह, ससपाल सिंह, हरबंस सिंह, जसमेल सिंह आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran