Move to Jagran APP

श्रीराम की बेअदबी करने वालों को मिले फांसी : प्रवीण

सनौर (पटियाला) शिवसेना बाल ठाकरे की बैठक जिला मुख्यालय में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 03:56 PM (IST)
श्रीराम की बेअदबी करने वालों को मिले फांसी : प्रवीण

जेएनएन, सनौर (पटियाला) : शिवसेना बाल ठाकरे की बैठक जिला मुख्यालय में हुई। इस दौरान प्रवीण बलजोत ने कहा कि भगवान राम के पुतले का अनादर करने पर गिरफ्तार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे राष्ट्रविरोधी और धर्मविरोधी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी गलती करने की किसी की हिम्मत न हो।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इन अपराधियों ने वीडियो को वायरल किया, शरारती व्यक्तियों द्वारा श्रीराम के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया। इस मामले की पूरी जांच की जानी चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि वीडियो में 50 लोग नजर आ रहे हैं, जबकि गिरफ्तार केवल चार लोगों को ही किया गया है। बाकी लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए अन्यथा हिदू समुदाय सड़कों पर आ जाएगा। पंजाब की खुफिया एजेंसियों को इस घटना की जानकारी नहीं थी। इसके बाद से पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई। इससे पहले, खुफिया विभाग द्वारा कुछ नहीं किया गया और प्रशासन ने पंजाब में माहौल खराब करने वाले कट्टरपंथी लोगों के खिलाफ सख्त रुख अपनाए। शिवसेना बाल ठाकरे ने प्रशासन को चेतावनी दी की कानूनी कार्रवाई ना हुई तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने के लिए भी हिदू समाज तैयार है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गुरप्रीत नारंगवाल, टिकू शर्मा, शंकर, कल्याण, बंटी वालिया हलका इंचार्ज सनौर जसविदर, वीरेंद्र मदान, राजविदर मेहता, मेजर सिंह देवगढ़ और अन्य शिवसेना नेता भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.