Move to Jagran APP

एसओ ने 1.06 हजार के बिल के बदले मागे 36 हजार, विजिलेंस ने धरा

बस्सी पठाना नगर कौंसिल बस्सी पठाना का रिश्वतखोर एसओ मंगलवार को मोहाली विजिलेंस के हत्थे चढ़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:54 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:13 AM (IST)
एसओ ने 1.06 हजार के बिल के बदले मागे 36 हजार, विजिलेंस ने धरा

संवाद सूत्र, बस्सी पठाना : नगर कौंसिल बस्सी पठाना का रिश्वतखोर एसओ मंगलवार को मोहाली विजिलेंस के हत्थे चढ़ा। ठेकेदार का 1.06 लाख रुपये बिल पास करने बदले मागी 36 हजार रुपये रिश्वत की आधी रकम 18 हजार रुपये लेते एसओ मोहनपाल सिंह को रंगेहाथ पकड़ा गया। पहले भी एसओ की कई शिकायतें आ रही थीं तो अब वह विजिलेंस के ट्रैप में फंस गया।

loksabha election banner

ठेकेदार मनी रतन निवासी सरहिंद ने बताया कि उसके द्वारा नगर कौंसिल के कूड़े के डम्पों में एमआरएफ कमरे बनाने के अलावा कौंसिल कार्यो के लिए जेसीबी मशीनों द्वारा कार्य किया गया। एसओ मोहनपाल सिंह काफी समय से उसे बिलों की अदायगी संबंधी परेशान करते हुए पैसों की माग कर रहा था और 1 लाख 6 हजार के बिल की अदायगी के लिए 36 हजार रुपये की माग की गई थी। सौदा 18 हजार रूपए में तय हो गया था और मंगलवार को रकम देनी थी। डीएसपी विजिलेंस हरविंदरपाल सिंह की अगुआई में टीम ने एसओ को रिश्वत की रकम समेत काबू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.