Move to Jagran APP

सेल्फी पड़ी महंगी, दो युवकों की भाखड़ा नहर में बहने से मौत

दो युवकों को नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी खींचना महंगा पड़ा। दोनों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। सेल्फी खींचते हुए दोनों दोस्त भाखड़ा नहर में गिर गए। इनमें से एक का शव मिल गया है। दूसरे की तलाश जारी है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 10:49 AM (IST)
सेल्फी पड़ी महंगी, दो युवकों की भाखड़ा नहर में बहने से मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला। दो युवकों को नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी खींचना महंगा पड़ा। दोनों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। सेल्फी खींचते हुए दोनों दोस्त भाखड़ा नहर में गिर गए। इनमें से एक का शव मिल गया है। दूसरे की तलाश जारी है। यह घटना 29 अगस्त की है, जिसकी जानकारी मंगलवार को दोनों युवकों के तीसरे दोस्त ने पुलिस को दी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार त्रिपड़ी थाना क्षेत्र के आनंद नगर-ए का अर्शदीप सिंह त्रिपड़ी में इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में काम करता था और उसका 28 अगस्त को जन्मदिन था। आनंद नगर निवासी नितेश शर्मा चंडीगढ़ में आइटी कॉल सेंटर में काम करता था। दीप नगर निवासी खालसा कॉलेज का छात्र जसप्रीत सिंह अगले दिन 29 अगस्त को अर्शदीप सिंह सहित अर्शदीप का जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकले थे।

अर्शदीप सिंह

इस दौरान वे रौणी स्थित एक दुकान पर बैठे और वहां खाया-पीया। फिर मौज-मस्ती के लिए नाभा रोड स्थित भाखड़ा नहर किनारे पर आ गए। जन्मदिन के अवसर पर अर्शदीप ने एप्पल का नया मोबाइल लिया था। इसके मद्देनजर अर्शदीप व नितेश नहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी खींचने लगे, जबकि जसप्रीत सामने खड़ा हो गया। सेल्फी लेते हुए अर्शदीप और नितेश दोनों नहर में गिर गए।

नितेश शर्मा

इस पर जसप्रीत घबरा गया और वह उनका मोटरसाइकिल नहर के किनारे खड़ा करके घर लौट गया। पुलिस के अनुसार जसप्रीत ने असली बात किसी को बताने के बजाय बताया कि अर्शदीप व नितेश उसे छोड़कर मौज-मस्ती करने के लिए कहीं और चले गए थे। इसके बाद परिजनों ने दोनों के गुम होने की शिकायत पुलिस को दी और जसप्रीत सिंह उनके साथ शिकायत लिखाने थाने में भी गया था।

मोटरसाइकिल नहर किनारे मिला : छिब्बर

त्रिपड़ी थाना के इंचार्ज इंस्पेक्टर राजेश छिब्बर ने बताया कि 29 अगस्त शाम के बाद 30 व 31 अगस्त तक दोनों युवकों के घर वापस न आने पर शक का दायरा बढ़ा और पुलिस ने जसप्रीत से सख्ती से जब पूछताछ की, तो उसने सच्चाई बता दी। मंगलवार सुबह दोनों युवकों का मोटरसाइकिल सेंचुरी एंक्लेव पुलिस चौकी को भाखड़ा नहर पुल से रेलवे लाइन की तरफ जाते हुए बीच रास्ते में मिला है।

इसके बाद गोताखोरों की मदद से नहर में दोनों युवकों की तलाश शुरू की। भोले शंकर गोताखोर क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज सहित ओम प्रकाश, इस्लामू खान, सादिक अंसारी व शेरा ने बताया कि अर्शदीप का शव गांव कलवाणू के पास नहर से मिल गया है। उसके दूसरे साथी को गोताखोरों की 12 सदस्यीय टीम ढूंढ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.