Move to Jagran APP

नाभा जेल ब्रेक : परिंमदर को नाभा लाया गया, 11 दिन के पुलिस रिमांड पर

नाभा जेल ब्रेक मामले में गिरफ्तार परमिंदर सिंह नाभा लाया गया है। पुलिस उसे नाभा की अदालत में पेश कर र‍िमांड पर लेगी। बताया जाता है कि पूरे मामले में परमिंंदर अहम कड़ी था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2016 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2016 07:43 PM (IST)
नाभा जेल ब्रेक : परिंमदर को नाभा लाया गया, 11 दिन के पुलिस रिमांड पर

जेएनएन, पटियाला। नाभा जेल ब्रेक मामले में आतंकियों काेे भगाने में मददगार परमिंदर सिंह उर्फ़ पैदा को मंगलवार देेर रात पटियाला लाया गया। उसे पटियाला के सीआइए मुख्यालय लाया गया। पुलिस उसे नाभा की अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे 11 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बताया जाता है कि पूरे मामले में परमिंंदर अहम कड़ी और मास्टर माइंड था।

loksabha election banner

परमिंदर सिंह पैदा को रविवार को हुए जेल ब्रेक के दिन ही उत्तर प्रदेश्ाा के कैराना क्षेत्र के शामली में पुलिस ने गिरफ़्तार किया था। इसके बाद उसे उत्तर प्रदेश्ा के मुज़फ़्फ़रनगर की अदालत में पेश किया गया था। वहां की अदालत ने 14 दिन की जूडिशियल कस्टडी में भेज दिया था।

पढ़ेंं : पंजाब जेल ब्रेक : KLF सरगना मिंटू के बाद एक और फरार आतंकी गिरफ्तार

इसके बाद पंजाब पुलिस की टीम ने उसे मुज्जफरनगर की अदालत से रिमांड पर लिया। नाभा के डीएसपी मनप्रीत सिंह की अगुवाई में गई पुलिस टीम परमिंदर को देेर रात पटियाला लेकर आई। पटियाला के एसपी (डी) एचएस विर्क ने बताया की परमिंदर सिंह को आज अदालत में पेश किया गया। अदालत से उसे 11 दिन के रिमांड पर दे दिया गया। उससे पूछताछ से पूरी साजिश का खुलासा होगा।

पढ़ें : नाभा जेल पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम, आंतकी मिंटू का रिकॉर्ड खंगाला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.