Move to Jagran APP

साली से करता है अश्‍लील हरकतें, परेशान पति ने पुलिस में दी श्‍ािकायत

पटियाला की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसका पति उसकी बहन से अश्‍लील हरकतें करता है। वह उससे मना करती है तो वह उससे मारपीट करता है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 06 Jul 2017 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jul 2017 02:52 PM (IST)
साली से करता है अश्‍लील हरकतें, परेशान पति ने पुलिस में दी श्‍ािकायत
साली से करता है अश्‍लील हरकतें, परेशान पति ने पुलिस में दी श्‍ािकायत

जेएनएन, पटियाला। एक व्‍यक्ति अपनी साली से छेड़छाड़ और अश्‍लील हरकतें करता था। इससे उसकी पत्‍नी परेशान रहती थी और उसे ऐसा करने से मना करती थी। पत्‍नी के विरोध करने पर वह उससे मारपीट करता था। वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो पत्‍नी ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

पटियाला के त्रिपड़ी क्षेत्र की एक महिला ने महिला पुलिस थाने में पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका पति उसकी छोटी बहन के साथ अक्‍सर अश्‍लील हरकतें करता है। इससे उसकी बहन बेहद परेशान रहती है। उसने पति को इससे कई बार मना किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

यह भी पढ़ें: झांसा दे बड़ी बहन को कमरे में ले गया तांत्रिक, छोटी ने झांककर देखा तो उड़े होश

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पति की हरकतें बंद नहीं हुई औ वह उसकी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता रहा तो उसने इसका विराेध किया। इसके बावजूद वह नहीं माना आैर विरोध करने पर उससे मारपीट करने लगा। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर आरोपी समाना के घडामा पत्ती निवासी अश्विनी रहेजा के खिलाफ मामला दर्ज कर‍ लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: दुष्‍कर्म के केस में जेल से छूटकर आया पति, फिर भाइयों संग किया पत्नी से गैंगरेप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.