Move to Jagran APP

बलिदानी सलीम के परिजनों से पवन गुप्ता ने किया दुख साझा

पटियाला शिवसेना हिदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने वरिष्ठ नेताओं के साथ बलिदानी सलीम खान के घर मरदाहेड़ी जाकर परिवार से दुख साझा किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 11:53 PM (IST)
बलिदानी सलीम के परिजनों से पवन गुप्ता ने किया दुख साझा
बलिदानी सलीम के परिजनों से पवन गुप्ता ने किया दुख साझा

जेएनएन, पटियाला : शिवसेना हिदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने वरिष्ठ नेताओं के साथ बलिदानी सलीम खान के घर मरदाहेड़ी जाकर परिवार से दुख साझा किया। शहीद के परिवार के चाचा ने बताया कि इस परिवार से पहले भी 13 लोग भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने शहीद जवान के भाई से बात की। उन्होंने बताया कि परिवार को अपने शहीद जवान बेटे पर फक्र है कि उसने देश की सीमा की सुरक्षा करते हुए अपने प्राणों को न्यौछावर किया। उनकी मां ने सरकार से मांग कि गांव में खेल का स्टेडियम बनाया जाए जहां बेटे के चित्र को लगाया जाए। इस स्टेडियम से गांव और उसके आसपास के युवकों में खेल की भावना जागृत होगी और भी युवक अपने शरीर को फिट करके देश की सेना में भर्ती होंगे। इस अवसर पर रविद्र सिगला, राजेश कौशिक गगी, अमरजीत बंटी, आशु मलिक, जगदीश राय, राहुल कुमार, वरुण कौशिक मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.