Move to Jagran APP

ठेकेदार ने गटर से हटाई टाइल्स, फिर की गई सीवरेज की सफाई

रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाते हुए सीवरेज गटर के ढक्कन कवर करने का मुद्दा उठने के बाद ठेकेदार ने टाइल्स हटाकर गटर के ढक्कन खोले।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 06:59 PM (IST)
ठेकेदार ने गटर से हटाई टाइल्स, फिर की गई सीवरेज की सफाई
ठेकेदार ने गटर से हटाई टाइल्स, फिर की गई सीवरेज की सफाई

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

रोड पर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाते हुए सीवरेज गटर के ढक्कन कवर करने का मुद्दा उठने के बाद ठेकेदार ने टाइल्स हटाकर गटर के ढक्कन खोले। वार्ड नंबर 39 की ढिल्लों कॉलोनी में सीवरेज के मेनहोल पूरी तरह से ढक जाने के कारण सीवरेज की सफाई नहीं हो रही थी। दैनिक जागरण की ओर से मुद्दा उठाने के बाद ठेकेदार ने गटर के ढक्कन से टाइल्स हटाई तो सीवरेज की सफाई हो सकी।

ढिल्लों कॉलोनी वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों की शिकायत के बाद इंटरलॉकिग टाइल्स सड़क बनाते समय सीवरेज के गटर के ढक्कन कवर करने की खबर प्रकाशित होने के साथ ही ठेकेदार ने मौके पर मुलाजिम भेजकर सभी सीवरेज गटर के ढक्कन खोले। ढक्कन खुलने के साथ ही सीवरेज की सफाई हुई। ढक्कन सड़क के नीचे दब जाने के कारण इलाका निवासी सीवरेज जाम की समस्या से जूझ रहे थे। ढिल्लों कॉलोनी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान हरिदरपाल सिंह, प्रकाश सिगला व पवन गोयल ने कहा कि मंगलवार को ठेकेदार के मुलाजिमों ने गटर के ढक्कन खोल कर सीमेंट लगाकर लॉकिग की। इसके बाद नगर निगम के मुलाजिम सीवरेज साफ करने पहुंचे। वहीं, सड़क बनाने वाले ठेकेदार सुधीर कुमार ने कहा कि गटर से टाइल्स हटाकर पक्का काम कर दिया गया है। वार्ड कौंसलर लीला रानी ने कहा कि इस बारे में निगम में भी शिकायत की गई थी। स्थानीय लोगों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने ठेकेदार से भी बात की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.