Move to Jagran APP

किराए पर रूम लेने के बहाने घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकतें, लूट

थाना सिविल लाइन इलाके में आते आदर्श कालोनी में दो युवक रूम किराए पर लेने के बहाने घर पहुंचे और अकेली महिला देखकर उससे अश्लील हरकतें की। यह घटना 16 सितंबर दोपहर करीब 12 बजे की है, जिसके बारे में संदीप बातिश ने पुलिस को कंप्लेंट कर दी। संदीप की कंप्लेंट पर दो अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दर्ज मामले के अनुसार 16 सितंबर को संदीप की 52 वर्षीय मां घर पर अकेली थी, ऐसे में दो युवक घर पर आए जिन्होंने कहा कि वह कमरा देखने आए हैं। इसके बाद आरोपितों ने महिला को घर के बाथरूम में बंद करने के बाद मारपीट की और अश्लील हरकतें करते हुए घर में रखा कैश पूछा। घर से उक्त युवक करीब बीस हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता लगते ही संदीप बातिश ने पुलिस को कंप्लेंट कर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 12:09 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 12:09 AM (IST)
किराए पर रूम लेने के बहाने घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकतें, लूट
किराए पर रूम लेने के बहाने घर में घुसकर महिला से अश्लील हरकतें, लूट

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सिविल लाइन इलाके में आते आदर्श कालोनी में दो युवक रूम किराए पर लेने के बहाने घर पहुंचे और अकेली महिला देखकर उससे अश्लील हरकतें की। यह घटना 16 सितंबर दोपहर करीब 12 बजे की है, जिसके बारे में संदीप बातिश ने पुलिस को कंप्लेंट कर दी। संदीप की कंप्लेंट पर दो अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दर्ज मामले के अनुसार 16 सितंबर को संदीप की 52 वर्षीय मां घर पर अकेली थी, ऐसे में दो युवक घर पर आए जिन्होंने कहा कि वह कमरा देखने आए हैं। इसके बाद आरोपितों ने महिला को घर के बाथरूम में बंद करने के बाद मारपीट की और अश्लील हरकतें करते हुए घर में रखा कैश पूछा। घर से उक्त युवक करीब बीस हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता लगते ही संदीप बातिश ने पुलिस को कंप्लेंट कर दी।

उधर इसी थाना के इलाके में एक स्कूटी सवार ने महिला का पर्स छीन लिया। इस मामले में सुखपाल कौर निवासी अमर मजीठिया एंकलेव की कंप्लेंट पर अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दर्ज मामले के अनुसार 17 सितंबर को शाम करीब छह बजे सुखपाल कौर अपने पति के साथ स्कूटी पर जा रही थी, इस दौरान आरोपित ने उसके पर्स को झपटा मार कर छीन लिया। इससे पहले कि वह आरोपित का पीछा करते वह गलियों से गुजरते हुए फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.