Move to Jagran APP

समस्याओं का हल नहीं तो वोट भी नहीं, गली में लगाए पोस्टर

लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं लोग अपनी मांगों को लेकर सामने आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 07:46 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 07:46 PM (IST)
समस्याओं का हल नहीं तो वोट भी नहीं, गली में लगाए पोस्टर
समस्याओं का हल नहीं तो वोट भी नहीं, गली में लगाए पोस्टर

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, लोग अपनी मांगों को लेकर सामने आ रहे हैं। 21 नंबर फाटक के नजदीक स्थित राम नगर वार्ड नंबर 53 का हिस्सा है। इलाका निवासियों का कहना है कि अगर उनकी समस्याओं का हल नहीं होता, तो कोई भी उम्मीदवार उनके पास वोट न मांगने आए। लोगों ने अपनी समस्याओं से संबंधित पोस्टर अपने घर के मुख्य गेट पर लगा रखे हैं।

जानकारी के अनुसार 53 नंबर वार्ड का हिस्सा बने राम नगर के बलजीत कौर, जोगिदर सिंह, नीलम वर्मा, जगजीत ने कहा कि का कहना है कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं है, तो वोट भी नहीं मिलेगी। क्योंकि पिछले लंबे समय से इलाके में सफाई सुविधा का कोई इंतजाम नहीं है। जबकि निगम मेयर की कोठी भी नजदीक है। इलाका निवासी सुरिदरपाल सिंह, मनप्रीत सिंह ने कहा कि घर के बच्चे पढ़े लिखे होने के बावजूद बेरोजगार हैं। नौकरी का कोई नामोनिशान तक नहीं है। वहीं, दूसरी ओर इलाके में सफाई का कामकाज ठप है। इस कारण इलाका निवासियों में रोष है। उन्होंने कहा कि अगर कोई पार्टी उनकी समस्याओं का हल नहीं कर सकती, तो कोई भी उम्मीदवार उनके इलाके में वोट मांगने के लिए न आएं। किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं दी जाएगी। इलाके में एक व्यक्ति ने अपने घर के मुख्य गेट पर पोस्टर लगा रखा है, जिस पर लिखा है कि नौकरी नहीं हो वोट नहीं। बीएड व टैट पास अध्यापक का घर है यह।

सरकारी दफ्तरों का सिस्टम हो चुका है खराब

सीएम सिटी के सरकारी दफ्तरों का सिस्टम खराब हो चुका है। रिटायर्ड होने के बाद पेंशन लेने को खजाना दफ्तर के धक्के खाने पर लगा हुआ हूं। कई बार खजाना दफ्तर में जा चुका हूं। बावजदू इसके कई महीने बीत जाने के बाद भी अब तक पेंशन नहीं लगी। अगर सीएम के शहर में ही लोगों को इस तरह धक्के खाने पड़े तो अपनी सरकार का क्या फायदा।

- सुरिदरपाल सिंह, इलाकावासी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.