Move to Jagran APP

विजिलेंस टीम की दबिश की अफवाह, आरटीए दफ्तर से स्टाफ गायब

ब¨ठडा के रामपुरा में विजिलेंस टीम की ओर से रविवार को पटियाला के आरटीए गुरप्रीत ¨सह ¨थद के ड्राइवर के रिश्वत लेते समय पकड़े जाने के बाद दफ्तरी कर्मचारियों में हलचल मच गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Feb 2018 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2018 03:00 AM (IST)
विजिलेंस टीम की दबिश की अफवाह, आरटीए दफ्तर से स्टाफ गायब
विजिलेंस टीम की दबिश की अफवाह, आरटीए दफ्तर से स्टाफ गायब

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

ब¨ठडा के रामपुरा में विजिलेंस टीम की ओर से रविवार को पटियाला के आरटीए गुरप्रीत ¨सह ¨थद के ड्राइवर के रिश्वत लेते समय पकड़े जाने के बाद दफ्तरी कर्मचारियों में हलचल मच गई। हफ्ते के पहले दिन सोमवार को यहां मिनी सचिवालय स्थित ए ब्लॉक में आरटीए के दफ्तर में एक भी मुलाजिम अपनी सीट पर नहीं बैठा था। सोमवार को दफ्तर में अफवाह फैली हुई थी के विजिलेंस टीम किसी भी समय दफ्तर में दबिश दे सकती है। इसी डर के कारण ज्यादातर मुलाजिम अपनी सीट से गायब ही रहे। वहीं दूसरी ओर विजिलेंस टीम की ओर से ड्राइवर को पकड़ने का मामला चर्चा का विषय बना रहा। उधर, मुलाजिमों के दफ्तर में न होने के कारण काम करवाने के लिए आने वाले लोगों को अपने काम को लेकर काफी परेशानी उठानी पड़ी। लोगों को बिना काम करवाए ही वापस जाना पड़ा।

ड्राइ¨वग ट्रैक से भी नदारद मिला स्टाफ

उधर नाभा रोड स्थित ऑटोमैटिक ड्राइ¨वग ट्रैक पर भी ड्राइ¨वग लाइसेंस बनाने का काम तो चल रहा था पर यहां भी ज्यादातर मुलाजिम अपनी सीट से गायब ही दिखे। ट्रैक पर सिर्फ एडीटोओ व एक कर्मचारी ही अपनी सीट पर देखे गए। कुल मिलाकर हफ्ते के पहले दिन दफ्तरी कामकाज पूर्ण तौर पर बंद रहा। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। आरसी से संबंधित काम, नई आरसी की रजिस्ट्रेशन, डुप्लीकेट आरसी, गाड़ी की रिसाइनमेंट के अलावा विभिन्न काम हैं, जिन्हें लोगों को बिना करवाए ही वापिस जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.