Move to Jagran APP

दैनिक जागरण के बगैर हर सुबह लगती है अधूरी

जिस सुबह दैनिक जागरण अखबार पढ़ने को न मिले, उस सुबह कुछ खालीपन महसूस होता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 08:45 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 08:45 PM (IST)
दैनिक जागरण के बगैर हर सुबह लगती है अधूरी
दैनिक जागरण के बगैर हर सुबह लगती है अधूरी

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

जिस सुबह दैनिक जागरण अखबार पढ़ने को न मिले, उस सुबह कुछ खालीपन महसूस होता है। इस समाचार पत्र के कंटेंट की क्वालिटी निश्चित रूप से हमें इसके साथ पिछले करीब दो दशकों से जोड़े हुए है। यह विचार दैनिक जागरण की रिमझिम ऑफर में आईफोन जीतने वाले राजेश कुमार और ट्रैव¨लग बैग जीतने वाले जो¨गदरपाल ने दैनिक जागरण के पटियाला सब ऑफिस में व्यक्त किए।

यहां बगीची मंगलदास निवासी राजेश कुमार ने कहा कि जब से पंजाब में दैनिक जागरण शुरू हुआ है, तभी से वह इस अखबार के पाठक हैं। अखबार का कंटेंट ऐसा रह रहा है कि अब तो अब रोजाना की ¨जदगी का शेड्यूल भी कई बार इसके मद्देनजर ही तय कर दिया जाता है। इसके साथ ही दैनिक जागरण के सात सरोकार निश्चित रूप से हरेक व्यक्ति को सामाजिक और आर्थिक बदलाव के लिए प्रेरित करते हैं। राजेश कुमार ने कहा कि रिमझिम ऑफर में आईफोन का इनाम निकलने को तो वह एक बोनस की तरह मानते हैं क्योंकि वैसे तो यह अखबार ही उनकी ¨जदगी का अहम हिस्सा बन गया है।

दूसरी ओर ट्रैव¨लग बैग पाने वाले स्थानीय बाजवा कॉलोनी की सात नंबर स्ट्रीट निवासी जो¨गदर लाल ने कहा कि दैनिक जागरण पढ़ने के साथ साथ उन्होंने कई दूसरे अखबार भी पढ़े लेकिन दैनिक जागरण के साथ डवलप हुए उनका टेस्ट लगातार बना हुआ है। दैनिक जागरण की क्वालिटी का सबसे बड़ा सबूत तो यह ही है कि यह पिछले कई सालों से देश का सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाला अखबार बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.